मेरठ के बादशाह का पाकिस्तानी कनेक्शन, पूछताछ शुरू

मेरठ के बादशाह का पाकिस्तानी कनेक्शन, पूछताछ शुरू

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

मेरठ के बादशाह का पाकिस्तानी कनेक्शन, पूछताछ शुरू
मेरठ। देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने के आरोपित नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह का पाकिस्तानी कनेक्शन मिलने पर उसे हिरासत में लिया गया है। खुफिया एजेंसियां उससे पूछताछ करने में जुटी हैं।
जिले के भावनपुर थाना क्षेत्र के कुली मानपुर गांव निवासी नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह का फोटो फेसबुक पर एके-47 लेकर बैठे पाकिस्तान के इब्राहिम के साथ वायरल हो रहा है। बादशाह का पाकिस्तान से कनेक्शन मिलने पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है और जांच एजेंसियां उससे पूछताछ करने में जुटी हैं। पुलिस मान रही है कि एके-47 वाले व्यक्ति के साथ फोटो खिंचवाने वाला बादशाह किसी आतंकी संगठन से भी जुड़ा हो सकता है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कुली मानपुर गांव निवासी नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह की फोटो मिली है, जिसमें वह पाकिस्तान के निवासी इब्राहिम के साथ बैठा है। इब्राहिम के हाथ में एके-47 है। पूछताछ में पता चला कि नजर मोहम्मद सऊदी अरब गया था। वहां पर उसकी मुलाकात इब्राहिम से हुई थी। वह दो साल तक सऊदी अरब में रहा। एटीएस, इंटेलीजेंस, आर्मी इंटेलीजेंस, एसटीएफ, एलआईयू इस समय नजर मोहम्मद से पूछताछ करने में जुटी हैं। इससे पहले भी नजर मोहम्मद देवी-देवताओं की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर चुका है।