मौत की झूठी खबर के लिए पूनम पांडे ने ठगे इतने लाख, जानकर लगेगा झटका

मौत की झूठी खबर के लिए पूनम पांडे ने ठगे इतने लाख, जानकर लगेगा झटका

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

मौत की झूठी खबर के लिए पूनम पांडे ने ठगे इतने लाख, जानकर लगेगा झटका

नई दिल्ली,एजेंसी ।बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे काफी चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। जहां कल तक सभी लोग सदमे में डूबे थे, वहीं अब पूनम पांडे की मौत की खबर को महज अफवाह और झूठी जानकर गुस्से में हैं. कंट्रोवर्सी क्वीन ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर आकर बताया है कि वो जिंदा हैं और उन्होंने ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर किया था. पूनम पांडे की मौत की खबर में अब एक नई जानकारी सामने आई है। कहां जा रहा है कि पूनम ने यह सब 25 लाख के लिए किया था. जी हां, सोशल मीडिया पर एक फैशन डिजाइनर ने ऐसा शॉकिंग दावा किया है.। न्यूज प्रहरी इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

पूनम पांडे के जिंदा होने की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं। अब एक फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने एक्ट्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। उमैर का कहना है कि पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर एक पब्लिस्टी स्टंट के तौर पर फैलाई थी। उन्होंने इसके लिए 25 लाख रुपये ऐंठे हैं। उमैर संधु ने एक्स (ट्विटर) पर ऐसा दावा किया है। उन्होंने ट्वीट किया,  मैंने पहले ही कहा था कि वो जिंदा है और उसने 25 लाख में इस पब्लिसिटी स्टंट को किया है।

हालांकि इसके पहले उमैर संधू ने पूनम पांडे की मौत की खबर के बाद उनके लिए संवेदना जाहिर की थीं। उमैर ने एक्स पर लिखा था कि RIP #Poonam Pandey, हम आपको मिस करेंगे। पूनम के जिंदा होने की खबर आने के बाद उमैर ने पोस्ट डिलीट कर दिया।

 वही पूनम पांडे ने 3 फरवरी को इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने जिंदा होने का सबूत दिया है।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो जिंदा हैं और सुरक्षित हैं। साथ ही पूनम ने अपनी मौत की झूठी खबर के पीछे का राज भी बता दिया। उनका कहना था कि सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुकता के लिए उन्होंने ऐसा किया था। हालांकि, एक्ट्रेस का मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना था।

जैसे ही पूनम पांडे के जिंदा होने की खबरें सामने आई नेटिजन्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। पूनम को घटिया पब्लिसिटी स्टंट और झूठी अफवाह फैलाने के लिए आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। हर कोई एक्ट्रेस को ऐसी हरकत के लिए लताड़ रहा है। हालांकि, पूनम पांडे के जिंदा होने की खबर से उनके फैंस ने राहत की सांस ली है।