पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप ,युवकों ने थाने में जमकर किया हंगामा, थाना सस्पेंड कराने की मांग

पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप ,युवकों ने थाने में जमकर किया हंगामा, थाना सस्पेंड कराने की मांग

 दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप ,युवकों ने थाने में जमकर किया हंगामा, थाना सस्पेंड कराने की मांग

मेरठ मेरठ में दिल्ली रोड स्थित फुटबाल चौराहे पर कार पर नंबर प्लेट न होने के कारण पुलिसकर्मियों ने गाजियाबाद के युवकों को रोक लिया। इस दौरान युवकों ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए फोन कर थाने में कुछ लोगों को बुला लिया। जहां पुलिसकर्मियों से हाथापाई और गाली-गलौज हुई। जमकर हंगामा भी हुआ। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
रविवार रात करीब एक बजे गाजियाबाद के रहने वाले रवि और उसका दोस्त नितिन मेरठ से गाजियाबाद अपने घर जा रहे थे। आरोप है कि थाना रेलवे रोड क्षेत्र में उनकी कार मोहित नाम के युवक की कार से टकरा गई। आरोप है कि इस दौरान रवि अपनी कार को दौड़ाने लगा। जब रवि अपनी कार लेकर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित फुटबाल चौराहे पर पहुंचा। तभी कार पर नंबर प्लेट न देखकर चौराहे पर खड़े पुलिसकर्मियों ने रवि की कार को रोक लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने रवि व उसके दोस्त नितिन के साथ मारपीट कर दी।
रवि और नितिन ने फोन कर अपने रिश्तेदारों को बुला लिया और थाने पहुंचकर पुलिसकर्मियों से जमकर गाली-गलौज करते हुए थाने को सस्पेंड कराने की बात कही। इस दौरान थाने में मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया
थाने में गाली गलौज व पुलिसकर्मियों से हाथापाई करते समय थाने को सस्पेंड कराने की बात का वीडियो वायरल होने लगा। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि नंबर प्लेट की बात गलत है। दो पक्षों की आपस में गाड़ी टकरा गई थी इसी को लेकर रोका गया थ
ब्रह्मपुरी थाने में गाली गलौज और अभद्रता कर थाने को सस्पेंड कराने वाले लोग एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। हालांकि इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी का कहना है कि आरोपियों ने थाने में अभद्रता की है। सभी का मेडिकल चेकअप करा दिया गया है और कार्रवाई की जाएगी।