पुलिस-भर्ती परीक्षा का चारो पालियों का पेपर टेलीग्राम पर हुआ वायरल -विधायक अतुल प्रधान 

पुलिस-भर्ती परीक्षा का चारो पालियों का पेपर टेलीग्राम पर हुआ वायरल -विधायक अतुल प्रधान 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

पुलिस-भर्ती परीक्षा का चारो पालियों का पेपर टेलीग्राम पर हुआ वायरल -विधायक अतुल प्रधान 

 अभ्यर्थियों के समर्थन में बोले भविष्य के साथ के हुआ खिलवाड़ 

मेरठ। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के टेलीग्राम पर वायरल हुए चारों पर विराेध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को  सपा ने छात्रों के समर्थन में प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों के समर्थन में  सपा विधायक अतुल प्रधान छात्रों की बात लेकर डीएम दफ्तर पहुंचे। इस दौरान छात्रों ने पुलिस परीक्षा निरस्त करने की मांग उठाई।छात्रों ने इस दौरान प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों और छात्रों की अनदेखी की जा रही है। प्रदेश में बड़ी पुलिस भर्ती परीक्षा हुई है। परीक्षा की चारों पालियों का पेपर टेलीग्राम के माध्यम से वायरल हो गया था। धांधली के चलते अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है।

छात्र नेता तरुण मलिक ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार व्यवस्था ठीक नहीं करती है तो हम सरकार को ठीक करने का काम करेंगे। छात्र नेता तरुण मलिक ने कहा कि अगर सरकार जल्द छात्रों की बात को नहीं सुनती है तो छात्र एक बड़े आंदोलन को छेड़ने के लिए मजबूर हो जाएंगे। प्रदर्शन के दौरान सपा विधायक अतुल प्रधान, अभिषेक पवार, तरुण मलिक आदि भारी संख्या में छात्र मौजूद रहे। विधायक और छात्रों ने एडीएम को ज्ञापन देकर तुरंत पुलिस परीक्षा को निरस्त करने की मांग की।

छात्र परीक्षा में धांधली का लगा रहे आरोप

प्रदेश में 17 व 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा कराई गई थी। परीक्षा के बाद से ही छात्र परीक्षा में बड़ी धांधली का आरोप लगा रहे हैं और आए दिन धरने प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्र नेताओं ने ऊर्जा मंत्री और डीएम ऑफिस पर भी हंगामा करते हुए पुलिस भर्ती परीक्षा को निरस्त करने की मांग की थी। छात्रों का आरोप है कि चारों पालियों के पेपर परीक्षा के समय से पहले ही टेलीग्राम के माध्यम से वायरल हो गए थे।