अधिकारी प्राप्त शिकायतो का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण करे:-डीएम

अधिकारी प्राप्त शिकायतो का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये  निस्तारण करे:-डीएम

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सदर में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

110 शिकायतों में से 5 को हुआ निस्तारण 

मेरठ । तहसील सदर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 110 शिकायती-प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 5 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये। उन्होंने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण 

करें।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त अन्य शिकायतों में चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाईश कराने सहित पुलिस इत्यादि से संबंधित प्रकरणो पर 110 शिकायतीध्प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 5 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने आमजन को आश्वस्त करते हुये कहा कि उनके शिकायती व प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित करायी जायेगी।इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अखिलेश मोहन सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।