ओटीटी पर सुष्मिता सेन फिर मचाएंगी धमाल

ओटीटी पर सुष्मिता सेन फिर मचाएंगी धमाल

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

ओटीटी पर सुष्मिता सेन फिर मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली।
मैं हूं ना, बीवी नंबर 1 जैसी कई शानदार फिल्में देने वालीं एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। लंबे समय तक हिंदी फिल्मों से दूर रहीं सुष्मिता सेन ने साल 2020 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'आर्या' से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। सुष्मिता सेन के आर्या सरीन के किरदार को वेब सीरीज में बहुत प्यार मिला। पहले सफल सीजन के बाद 'आर्या' का दूसरा सीजन आया, उसे भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपनी नई ब्रांड न्यू वेब सीरीज की घोषणा की है।
सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में फैंस को बताया। इस तस्वीर में सुष्मिता सेन सफेद रंग के कफ्तान में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में वह नीचे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं और उनके पीछे बेहद प्यारी सन सेट सीनरी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा, 'सनसेट, सन राइज। लाइफ आजकल क्रेजी तरह से बिजी है। ब्रांड न्यू वेब सीरीज की शूटिंग करने के लिए बिलकुल तैयार हूं, जिसमें मैं अपना पूरा दिल देने वाली हूं'। मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं और सभी से बेहद प्यार करती हूं'।
सुष्मिता सेन की ब्रांड न्यू वेब सीरीज की घोषणा ने उनके फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप एवरग्रीन हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'लव यू क्वीन'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप बहुत एलीगेंट हो और मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हो'। फायर और हार्ट इमोजी के साथ फैंस सुष्मिता सेन की पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं। इस वेब सीरीज के अलावा लोग 'आर्या' के दो सफल सीजन के बाद तीसरे का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।