निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में रखा जाये विशेष ध्यान- आयुक्त

निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में रखा जाये विशेष ध्यान-  आयुक्त

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा l


निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में रखा जाये विशेष ध्यान-आयुक्त

 
आयुक्त ने वर्चुअल माध्यम से की मा0 मुख्यमंत्री जी की घोषणा एवं निर्माण कार्यों की प्रगति की मंडलीय समीक्षा बैठक
 
मेरठ । आयुक्त सभागार में आयुक्त सेल्वा कुमारी जे0 की अध्यक्षता में  मुख्यमंत्री जी की घोषणा एवं निर्माण कार्यों की प्रगति की वर्चुअल माध्यम से मंडलीय समीक्षा बैठक आहूत की गयी। बैठक में आयुक्त  द्वारा विभिन्न विभागों की निर्माणाधीन परियोजनाओं की समीक्षा कर उन्हें शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये गये। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में विशेष ध्यान रखा जायें।
 
जनपद के हस्तिनापुर में राजकीय डिग्री कॉलेज का निर्माण, हस्तिनापुर में हिस्टोरिकल/ओरनामेंटल गेट का सौंदर्यीकरण एवं पर्यटन विकास, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कपसाड, चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग (गंग नहर की दायीं पटरी) के नवनिर्माण चौडीकरण/सुदृढीकरण कार्य, कैलाश प्रकाश स्पोर्ट स्टेडियम में अत्याधुनिक शूटिंग रेंज का निर्माण, छतरी वाले पीर से घंटाघर होते हुये ओडियन नाले तक मार्ग चौड़ीकरण का कार्य, ग्राम नंगलापातू (खरखौदा) में प्रस्तावित वृहद गौ संरक्षण केन्द्र का निर्माण कार्य, पांचली खुर्द में मल्टीपर्पज हॉल के निर्माण कार्यों आदि कार्यों की समीक्षा कर सीडीओ को सभी कार्य शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश दिये गये।
 
आयुक्त महोदया द्वारा बुलंदशहर के हबीबपुर (खुर्जा) में राजकीय आईटीआई भवन का निर्माण कार्य, नोएडा में 220 केवी उपकेंद्र तथा संबंधित विद्युत लाईन, हापुड़ के कुलपुर (गढमुक्तेश्वर) में वृहद गौ संरक्षण केन्द्र का निर्माण, बाबूगढ़ के राजकीय आलू केन्द्र में मीटिंग हॉल तथा ट्रेनिंग हॉल, बुलंदशहर के अनूपशहर में न्यायालय कक्ष, बुलंदशहर तथा बागपत में आईटीआई की स्थापना, बागपत में एसटीपी का निर्माण, गाजियाबाद तथा हापुड में राजकीय महाविद्यालय का निर्माण, बुलंदशहर में कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज, गाजियाबाद में मल्टीलेवल कार पार्किग का निर्माण आदि कार्यों में तेजी लाये जाने हेतु जनपद के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये गये।