नाना पाटेकर ने दी गदर 2 के लिए अपनी आवाज

नाना पाटेकर ने दी गदर 2 के लिए अपनी आवाज

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

नाना पाटेकर ने दी गदर 2 के लिए अपनी आवाज

मुंबई। 2001 की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2 में तारा सिंह और सकीना के रूप में लौट आए हैं। फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है। अब, यह पता चला है कि अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर ने फिल्म के लिए वॉयस ओवर किया है।
मूल रूप से, पहली किस्त में, ओम पुरी ने प्रारंभिक दृश्यों के लिए वॉयस ओवर किया था। अब फिल्म में नाना पाटेकर का वॉयस ओवर फिल्म की शुरुआत में ही सुनाई देगा। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 संकेत देता है कि कहानी वहीं से शुरू होती है जहां कहानी गदर: एक प्रेम कथा में समाप्त हुई थी। पहली किस्त तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी पर आधारित थी, जिसने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी और अब भी जारी है।
'उड़ जा काले कावा' गाने को दोबारा रीप्राइज्ड वर्जन के तौर पर रिलीज किया गया। फिल्म में 'मैं निकला गड्डी लेके' रीक्रिएशन भी होगा जो जल्द ही आएगा। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ अनिल शर्मा के पुत्र उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।