नैनो ब्वायज क्रिकेट लीग का विजेता बना डीएवी

नैनो ब्वायज क्रिकेट लीग का विजेता बना डीएवी

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

नैनो ब्वायज क्रिकेट लीग का विजेता बना डीएवी सनराईज

डी.ए.वी नैनो ब्वायज क्रिकेट लीग मैच के आयोजन
 मेरठ। सीजी डीएवी पब्लिक स्कूल शास्त्री नगर के तत्वावधान में शुक्रवार को डीएवी नैनो ब्वायज क्रिकेट लीग मैच आयोजित किया गया। मैच डी.ए.वी. रॉयल्स, डी.ए.वी सुपर किंग्स, डी.ए.वी सनराइज़िज और डीएवी चैलेंजर के बीच में खेला गया। जिसमें विजेता डीएवी सन राईजजिस बना । जिसने डीएवी सुपर किंग को ४७ रनों से हराया।
कार्यक्रम लीग मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मंत्री  सोमेंद्र तोमर व अतिथि इंडियन एयरफोर्स के भूतपूर्व मैकेनिकल इंजीनियर्रदीपक त्यागी ने किया  थे।पासिंग द फ्लेम ने उत्साह से भरे खिलाड़ियों में नवीन जोश का संचार कर दिया। प्रधानाचार्या डॉ. अल्पना शर्मा एवं मुख्य अतिथि  सोमेंद्र तोमर ने गुब्बारे उड़ाकर खेलों को आरंभ करने की घोषणा की।


मुख्य अतिथि ने डी.ए.वी विद्यालय की प्रशंसा करते हुए कहा कि विद्यालय द्वारा यह एक नया प्रयास किया गया है। इसमें एक नई सोच है। जब हम ऐसे प्लेटफॉर्म बच्चों को देते हैं तो टैलेंट सामने आता है।
फाइनल में पहुंचीं डी.ए.वी सनराइज़िज और डी.ए.वी. सुपर किंग्स में से डी.ॅए.वीसनराइज़िज ने डी.एवी सुपर किंग्स को 47 रनों से मात देकर विजेता का ताज पहना। मैन ऑफ दा मैच रहे डी.ए.वी रॉयल्स और डी.एवी चैलेंजर्स टीम में से आरव त्यागी, डी.ए.वी सनराइज़िज और डी.ए.वी सुपर किंग्स में से अहमद। बेस्ट बॉलर का खिताब जीता आफ रीदी ने, बेस्ट बैटमेन अहमद और बेस्ट फिल्डर आरव तेवतिया रहे। ऑलराउंडर उत्कर्ष रहे।प्रधानाचार्या डॉ.अल्पना शर्मा ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि अभी इतनी छोटी सी उम्र में इन बच्चों ने जो जोश और उत्साह का प्रदर्शन किया है वह प्रशंसनीय है। बच्चों को जब इस उम्र से ही मौके मिलते हैं तो उनका  टैलेंट उभरकर आता है। खेलों के प्रति अपार उत्साह प्रशंसनीय है। आज डी.एवी को एक जूनियर टीम मिली है।