नोएडा में हापुड़ की छात्रा से रेप, धर्म परिवर्तन की दी थी धमकी

नोएडा में हापुड़ की छात्रा से रेप, धर्म परिवर्तन की दी थी  धमकी

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

नोएडा में हापुड़ की छात्रा से रेप, धर्म परिवर्तन की दी थी

धमकी

आरोपी बोला- श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दूंगा !

नॉएडा -हापुड़ में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे धर्म परिवर्तन करने को कहा था और ऐसा न करने पर दिल्ली की श्रद्धा की तरह उसकी भी हत्या कर टुकड़े इधर उधर फेंक देने की धमकी दी थी।इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़ित की माँ  ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी नाबालिग बेटी कक्षा 11 की छात्रा है, जिसकी उम्र 16 वर्ष है। करीब 6 महीने पहले छात्रा के मोबाइल पर एक लड़के का फोन आया। जिसने अपना नाम अमन बताया और फोन पर बात करने लगा।

छात्रा ने जब फोन करने का विरोध किया।तब छात्रा के स्कूल आते-जाते समय रास्ते में स्याना चौराहा गढ़ पर मिलने का दवाब बनाने लगा। पीछा करने लगा  और छात्रा को बहला-फुसलाकर नोएडा में अपने कमरे पर ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा के साथ रेप किया।

आरोप है कि आरोपी ने छात्रा के नग्न अवस्था में फोटो खीचे और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देकर कई बार रेप किया।लड़की के परिजनों का आरोप है कि पीड़िता को धर्म परिर्वतन कर निकाह करने की धमकी दी। पीड़िता ने धर्म परिवर्तन से मना किया तो आरोपी अमन उर्फ़ अलीखान ने धमकी दी कि तेरे टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा। उनका आरोप है कि आरोपी ने उसे श्रद्धाकाण्ड जैसी वारदात करने की भी धमकी दी थी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों ने बताया कि पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। किसी भी सूरत में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।