नवजात को पॉलिथीन में फेंका ,उपचार के दौरान नवजात की मौत

नवजात को पॉलिथीन में फेंका ,उपचार के दौरान नवजात की मौत

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

नवजात को पॉलिथीन में फेंका ,उपचार के दौरान नवजात की मौत 

 सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस 

मेरठ।टीपीनगर से ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को थैले में डालकर श्मशान घाट के सामने फेंक दिया। मासूम के रोने की आवाज सुनकर क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे।लोगों ने जब तक नवजात को देखा और उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस सीसीटीवी खंगालकर बच्ची के माता, पिता की तलाश में जुट गई है।

टीपीनगर के रहने वाले लक्ष्य ने बताया, बुधवार की सुबह वह मलियाना में श्मशान घाट के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान उसे बंदरों का एक झुंड सड़क किनारे पड़े एक थैले के ऊपर उछल-कूद करता दिखाई दिया। वहीं कुत्ते भी कूद रहे थे। थैले में हलचल जब मैंने उसे खोल कर देखा तो उसमें एक नवजात बच्ची थी, जो तड़प रही थी। यह नजारा देखते ही मुझे कुछ समझ में नहीं आया क्या करूं।इसके बाद युवक ने अन्य लोगों को मौके पर बुलाया। पुलिस को भी बुलाया। बच्ची को बैग से बाहर निकाला तो उसके हाथ पैर चल रहे थे। इसके बाद बच्ची को केएमसी अस्पताल लेकर गए। जहां थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया। वहीं पुलिस सीसीटीवी खंगालकर बच्ची के माता, पिता की तलाश में जुट गई है।

वहीं लोगों में इस हरकत से बहुत गुस्सा है। बच्ची को खोजने वाले लक्ष्य ने कहा कि हमें पता चल जाता कि इस बच्ची को कौन छोड़कर गया है तो हम पहले उस आदमी को मारते इसके बाद वो पुलिस को रिपोर्ट करते। बच्ची कुल एक दिन की तुरंत की पैदा हुई थी। बच्ची के बदन पर किसी महिला के अंडरगारमेंट थे। बच्ची को महिला ने अपने अंडरगारमेंट पहनाए हुए थे। लग रहा है मानो प्रसूता मां ने बच्ची को अपने कपड़े पहनाकर बाद में फेंक दिया।