माईग्लैम ब्लॉकबस्टर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऑफिशियल ब्यूटी पार्टनर बना

माईग्लैम ब्लॉकबस्टर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऑफिशियल ब्यूटी पार्टनर बना

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

माईग्लैम ब्लॉकबस्टर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऑफिशियल ब्यूटी पार्टनर बना
नोएडा। भारत के अग्रणी डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ब्यूटी ब्रांड माईग्लैम ने बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के आधिकारिक ब्यूटी पार्टनर के रूप में अपने एक्सक्लूसिव मार्केटिंग गठबंधन की घोषणा की है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शाबाना आज्मी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा निर्देशित और वॉयकॉम-18 स्टूडियोज एवं धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों में बीच चर्चा में आ गई है।
इस गठबंधन के बारे में सुखलीन अनेजा, सीईओ, गुड ग्लैम ब्रांड्स गुड ग्लैम ग्रुप ने कहा, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ यह प्रतिष्ठित साझेदारी माईग्लैम को ब्यूटी उद्योग में एक प्रमुख कंपनी के रूप में स्थापित कर देगी। इस गठबंधन द्वारा ग्लैम अप लाइक रॉकी और रानी के संदेश के साथ ब्यूटी और सिनेमा का सुगम फ्यूजन देखने को मिला है। कहा, हम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ अपने गठबंधन की घोषणा करके बहुत उत्साहित हैं। हम उनके ऑफिशियल मेकअप पार्टनर बन गए हैं। यह फिल्म अपनी मजबूत स्टोरी लाईन और बेहतरीन सितारों के साथ एक आकर्षक सिनेमेटिक अनुभव प्रदान करेगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ हमारा यह गठबंधन माईग्लैम के ग्लैमअप लाइक ए स्टार विजन के अनुरूप है। यह सितारों की तरह चमकने में लोगों को समर्थ बनाने वाले ब्यूटी समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है। हम प्रशंसकों और सभी ब्यूटी प्रेमियों को अपनी भीतरी ब्यूटी को अपनाने और ग्लैम अप लाइक रॉकी और रानी के लिए प्रोत्साहित करते हैं।’’ धर्मा प्रोडक्शंस की सीईओ अपूर्वा मेहता ने कहा, धर्मा प्रोडक्शंस में हम दर्शकों से गहरा भावनात्मक संबंध बनाने में स्टोरीटैलिंग की शक्ति और फिल्मों की क्षमता में यकीन करते हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में प्रेम और भावनाओं के साथ बेहतरीन कलाकारों का प्रदर्शन है। हमें माईग्लैम के साथ साझेदारी करने की खुशी है क्योंकि वह लोगों को अपनी अद्वितीय खूबसूरती का प्रदर्शन करने के हमारे विजन को साझा करते हैं। इस गठबंधन द्वारा हम विज्युअल अनुभव बढ़ाना और अपने किरदारों के सार को प्रस्तुत करना चाहते हैं।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ साझेदारी में माईग्लैम को अपने बेहतरीन और हाई-परफॉर्मेंस वाले मेकअप उत्पादों का किरदारों पर प्रदर्शन करने में समर्थ बनाएगी और वह इस कहानी को जीवंत करते हुए खूबसूरती प्रतिबिंबित करेंगे। माईग्लैम ने खुद को अत्याधुनिक मेकअप उत्पादों के लिए एक पसंदीदा ब्रांड के रूप में स्थापित कर लिया है। यह उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध है। अत्याधुनिक फॉर्म्युलेशंस के साथ इंक्लूसिव शेड्स की विस्तृत श्रृंखला के साथ माईग्लैम अलग-अलग स्किन टोन और स्किन टाइप्स की जरूरतों को पूरा करता है। इस गठबंधन के अलावा हमें अपना सिग्नेचर कैम्पेन ग्लैमअप लाइक ए स्टार पेश करने की खुशी है जिसमें सेलिब्रिटी से प्रेरित मेकअप लुक बनाने की माईग्लैम की विशेषज्ञता प्रदर्शित होती है।
चाहे आईकॉनिक रेड कारपेट लुक्स हों या फिर ग्लैमरस परिवर्तनों के साथ प्रयोग ग्लैमअप लाइक ए स्टार लोगों को अपनी अद्वितीय सुंदरता अपनाने और अपनी पसंद की सेलिब्रिटी की तरह जगमगाने में समर्थ बनाता है। इनोवेशन के लिए माईग्लैम की प्रतिबद्धता और रॉकी और रानी के सितारे ये सभी भारतीय सिनेमा पर अपना एक महत्वपूर्ण प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार हैं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई, 2023 को पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।