मुज़फ्फरनगर के युवकों ने हरिद्वार में महंत पर किया जानलेवा हमला

मुज़फ्फरनगर के युवकों ने हरिद्वार में महंत पर किया जानलेवा हमला

मुज़फ्फरनगर के युवकों ने हरिद्वार में महंत पर किया जानलेवा हमला

शराब पीने पर निकाल दिया था आश्रम से,दोनों गिरफ्तार 
 दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।


हरिद्वार। जूना अखाड़ा के कोठारी महंत महाकाल गिरी पर सोमवार रात जानलेवा हमला करने वाले दोनों आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हमले में प्रयुक्त बेसबॉल के बैट भी बरामद कर लिए है। एक आरोपित मुजफ्फरनगर जनपद का हिस्ट्रीशीटर है।

कोतवाली प्रभारी राकेन्द्र सिंह कठैत ने बताया कि इस घटना के खुलासे और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई थी,जिन्होंने आसपास के सीसीटीवी फुटेज का सघनता से अवलोकन किया, जिसमें दोनों अभियुक्त घटना के बाद भागते हुए नजर आ रहे थे। पुलिस द्वारा दोनों आरोपितों की शिनाख्त करने के उपरांत आज थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया। दोनों ने अपने नाम दीपक निवासी ग्राम बिरालसी थाना चरथावल जिला मुज़फ्फरनगर तथा राहुल निवासी अलीपुर थाना चरथावल जिला मुज़फ्फरनगर बताये।

पूछताछ पर दोनों ने बताया कि वो अपने परिवार सहित जूना अखाड़ा भवन में रुके थे, किंतु शराब पीने के कारण अखाड़ा प्रबंधक तथा महंत ने उनको रात में ही आश्रम से बाहर कर दिया। इस कारण से गुस्से में आकर बदले के रूप में बाबा पर जानलेवा हमला किया। आरोपित दीपक थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर का हिस्ट्रीशीटर है जिसके विरुद्ध लूट, गैंगस्टर सहित विभिन्न अपराधों में सात अभियोग पंजीकृत हैं।