बारात लेकर आए तो उठेगी अर्थी सनकी आशिक ने दी धमकी

बारात लेकर आए तो उठेगी अर्थी सनकी आशिक ने दी धमकी

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

बारात लेकर आए तो उठेगी अर्थी सनकी आशिक ने दी धमकी

हापुड़। एक व्यकित  को अपनी बेटी का रिश्ता  करना दुश्वार हो गया है। एक व्यक्ति ने लडकी के पिता के फोन पर धमकी दी है। अगर बारात लेकर आए तो अर्थी उठेगी। 
 हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम अठसैनी में रहने वाले खेमचन्द्र ने अपनी पुत्री की शादी टेलरिंग का काम करने वाले हापुड़ के दस्तोई रोड पर रहने वाले देव से पक्की की थी। रिश्ता पक्का होने के बाद दोनों ओर से शादी की रस्में भी होनी शुरू हो गईं। सबसे पहली रस्म के तौर पर गोद भराई हुई और शादी 27 जून 2023 को होना तय हुआ। दोनों पक्ष शादी की तैयारियों में जुट गए।
दुल्हे के परिवार वालों को दी धमकी
इसी बीच 25 मई को लड़के की ओर से लड़की के पिता को फोन आया। इस फोन ने लड़की के घर वालों के होश उड़ा दिए। लड़की के पिता खेमचन्द्र ने बताया कि शादी करने के लिए देव ने मना कर दिया है, उन्होंने बताया कि लड़के की ओर से कहा गया है कि ग्राम अठसैनी के कुछ युवक उसके घर आये थे और उसे व उसके परिवार वालों को धमकी देकर गये हैं कि अगर बारात लेकर दुल्हन के यहां पहुंचे, तो दूल्हे की मंडप से अर्थी उठेगी। धमकी मिलने के बाद दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया है।इसके बाद युवक ने पीड़ित को फोन कॉल की और आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए शादी करने से इनकार कर दिया। गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है। जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लड़की के पिता की ओर से शिकायत मिली थी कि गांव के ही तीन युवकों द्वारा धमकी दी गई है कि अगर उसकी बेटी से शादी करने के लिए दूल्हा बारात लेकर आया तो उसकी अर्थी उठेगी। धमकी मिलने के बाद दूल्हे के द्वारा शादी से इंकार किया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़की पक्ष और लड़के पक्ष को शादी के दौरान सुरक्षा दिये जाने का आश्वासन दिया गया है।इसके बाद लड़की के पिता ने घटना की जानकारी गढ़मुक्तेश्वर थाना पुलिस को दी। खेमचन्द्र ने पुलिस को बताया कि गांव के ही युवक अमित, सहवाग व एक अन्य अज्ञात युवक उसे परेशान कर रहे हैं और शादी न करने के लिए दूल्हे को धमकी दे रहे हैं।