मां ने छह माह के लाडले को बेटी के हाथों मरवाया

 मां ने छह माह के लाडले को बेटी के हाथों मरवाया

 दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

माँ ने छह माह के लाडले को बेटी के हाथों मरवाया
रची झूठी कहानी, पुलिस पूछताछ में उगला सच ।

  प्रेम-प्रसंग में अंधी बनी मां की ममता । बिजनौर।
बिजनौर में एक कलयुगी मां एक युवक के प्रेम प्रसंग में इस कदर अंधी हो गई कि उसने अपने जिगर के टुकड़े छह माह के मासूम को भी नहीं बख्शा। मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए अपने छह माह के बेटे को नाले में फिकवाकर मरवा दिया। शातिर दिमाग महिला ने पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए एक मासूम बालिका का सहारा लिया और बदमाशों द्वारा बच्चे को छीन कर ले जाने की झूठी कहानी कहलवा दी। हालांकि पुलिस ने जब आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कर पूछताछ की तो वह टूट गई और पुलिस के सामने सारा सच उगल दिया।
जानकारी के अनुसार बुधवार की रात्रि करीब 9 बजे नगर के मोहल्ला लुहारी सराय में एक वारदात से हड़कंप मच गया। यहां रहने वाले आसिफ के छह माह के बच्चे को एक बालिका के हाथों से दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा छीन कर ले जाने की घटना पर पुलिस मौके पर पहुंची। छह माह के बच्चे को बदमाशों द्वारा छीन कर ले जाने की सूचना मिलने के बाद एक तरफ जहां मोहल्ले में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिसकर्मी भी बच्चे को ढूंढने में जुट गए।
पुलिस ने पूरी छानबीन करने के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तो बच्चा एक गंदे पानी के नाले में गिरा हुआ दिखाई दिया। उसे एक बच्ची ने धक्का देकर नाले में गिराया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से बच्चे को नाले से निकलवाया तो बच्चा मृत पाया गया। पुलिस ने रात में ही10 साल की एक बालिका को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया।
बालिका ने पुलिस को बताया कि बच्चा उसी ने नाले में फेंका था जो बच्चे की मां द्वारा उससे कह कर फिकवाया गया था। थाना प्रभारी का कहना है मृतक बच्चे की मां का किसी लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते बच्चे को मारने के बाद उसने प्रेमी के साथ भागने का प्लान बनाया था। पुलिस ने मृतक बच्चे के चाचा की तहरीर पर बच्चे की सगी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया।