कावड़ के चलते मेरठ बार एसोसिएशन ने जिला जज से किया अनुरोध । जाने.......

कावड़ के चलते मेरठ बार एसोसिएशन ने जिला जज से किया अनुरोध ।  जाने.......

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ ।

मेरठ बार एसोसिएशन की एक अति आवश्यक बैठक आज दिनांक 16-07-2022 को मेरठ बार एसोसिएशन के पं० नानक चन्द सभागार में आहूत की गयी। जिसकी अध्यक्षता मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री गजेन्द्र पाल सिंह एवं संचालन मेरठ बार एसोसिएशन के संयुक्तमंत्री (प्रशासन) श्री कृष्ण पाल सिंह द्वारा किया गया।

उक्त सभा में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शिवरात्रि के पावन पर्व पर कावडियो द्वारा दिनांक 26-07-2022 को जलाभिषेक किया जाना है जिसके लिए कावडियें हरिद्वार से जल लाकर मेरठ से गुजरते हुए अलग-अलग शिवालयो में जलाभिषेक करेंगे। प्रशासन द्वारा कावंडियों की सुविधा हेतु यातायात व्यवस्था में परिवर्तन करने के कारण सभी मार्ग व यातायात व्यवस्था अव्यवस्थित हो गयी है जिस कारण वादकारीगण एवम् अधिवक्तागण को न्यायालयों में उपस्थित होने में असुविधा हो रही है।

मेरठ बार एसोसिएशन ने जिला जज मेरठ से अनुरोध किया हैं कि दिनांक 18-07-2022 से दिनांक 20-07-2022 तक अधिवक्तागण एवम् वादकारीगण की अनुपस्थिति में कोई विपरीत आदेश पारित न किये जावे अर्थात् कोई बाद खंडित न किया जाये एवम् एक पक्षीय कार्यवाही का आदेश पारित न किया जाये तथा फौजदारी वादों में अभियुक्त की अनुपस्थिति में विपरीत आदेश एवम् वारण्ट जारी न किया जाये इस बाबत कोई स्थगन प्रार्थना पत्र एवम् हाजरी माफी प्रार्थना पत्र भी न लिये जाये।