मीरापुर में लोकदल के चौधरी विजेंद्र सिंह की विजय संकल्प महारैली कल

मीरापुर में लोकदल के चौधरी विजेंद्र सिंह की विजय  संकल्प महारैली कल

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

मीरापुर में लोकदल के चौधरी विजेंद्र सिंह की विजय

संकल्प महारैली कल

-लोकदल महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह करेंगे जनसभा को संबोधित 

-महारैली में शामिल होंगे लाखों कार्यकर्ता 

मवाना। बिजनौर लोकसभा क्षेत्र की मीरापुर विधानसभा में लोकदल की प्रस्तावित विजय संकल्प महारैली रविवार को होगी। महारैली में लाखों की तादात में लोगों के पहुंचने की संभावना है। राजनीतिक हलकों में लोकदल की इस रैली को काफी अहम माना जा रहा है। पार्टी महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह महारैली की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। महारैली को लेकर लोकदल का भव्य मंच तैयार किया गया है। रैली की भव्यता को लेकर खूफिया विभाग की निगाहें इस पर लगी हुई हैं, जिसकी पल-पल की सूचना शासन तक पहुंचाई जा रही हैं। वहीं, कार्यकर्ताओं में भी महारैली को लेकर उत्साह नजर आ रहा है। 

महारैली के लिए भव्य मंच तैयार 

करीब चार महीने पहले राजनीति में धमाकेदार एंट्री करने के बाद से लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। लोकदल के संस्थापक भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व चैधरी चरण सिंह को भारत रत्न की मांग को पुरजोर तरीके से उठाने वाले चौधरी विजेंद्र सिंह की पहली जीत केंद्र सरकार द्वारा उनकी मांग पूरी करने के साथ हो चुकी है। वहीं, किसानों के लिए एमएसपी जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर वह किसानों के बीच लोकदल की नीतियों का प्रचार कर रहे हैं। किसानों के अलावा वह पिछड़ा वर्ग और सर्वसमाज के लोगों के बीच पहुंचकर उनकी नब्ज टटोलने में भी कामयाब हुए हैं। किसान जोड़ो यात्राओं के माध्यम से वह अपनी ताकत का अहसास करा चुके हैं। इसी क्रम में उन्होंने 25 फरवरी रविवार को मीरापुर में विजय संकल्प महारैली करने का ऐलान कर दिया था। महारैली को लेकर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव-गांव में घर-घर तक पहुंचकर जनसंपर्क मंे जुटे थे। जिसका परिणाम महारैली में पहुंचने वाले लाखों लोगांे के पहुंचने के रूप में सामने होगा। महारैली को लेकर मंच और मीरापुर में खतौली रोड पर तनेजा कोल्ड स्टोरेज के सामने कार्यक्रम स्थल पर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। महारैली का आगाज मवाना स्थित पार्टी कार्यालय से सुबह करीब दस बजे होगा और चौधरी विजेंद्र सिंह कार्यकर्ताओं के साथ मीरापुर के लिए रवाना होंगेे। 

बिजनौर विजय को लेकर महारैली में होगा संकल्प 

लोकदल महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि सभी दल किसानों की वोट बटोरकर सत्ता तक पहुंचते रहे हैं, लेकिन किसानों को उनका हक दिलाने के लिए कोई आगे नहीं आया। उन्होंने कहा कि उनके खून का एक-एक कतरा किसानों के लिए अपनी आहूति देने को तैयार है। लोकदल पूरी मजबूती के साथ किसानों की लड़ाई लड़ रहा है और उनकी लड़ाई जारी रहेगी। क्योंकि जब किसान मजबूत होगा तो देश भी मजबूत होगा। महारैली में बिजनौर लोकसभा सीट पर विजय प्राप्त करने के लिए महारैली में संकल्प लिया जाएगा।