मेडिकल से अपहत नवजात का 24 घंटे बाद भी पता नहीं पुलिस की दो टीमें कर रही तलाश  

मेडिकल से अपहत नवजात का 24 घंटे बाद भी पता नहीं  पुलिस की दो टीमें कर रही तलाश  

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

मेडिकल से अपहत नवजात का 24 घंटे बाद भी पता नहीं

पुलिस की दो टीमें कर रही तलाश  

मेरठ। एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज से मंगलवार को एक दिन के नवजात बालक का अपहरण कर लिया गया था। नवजात और अपहरणकर्ता का 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस की दो टीमें नवजात और अपहरणकर्ता की तलाश में जुटी हुई हैं। बच्चे को गायनिक वार्ड से अपहरण किया गया है। आरोपी नवजात को ले जाते हुए सीसीटीवी में कैमरे में कैद हो गया है। मेडिकल थाने में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। बच्चे की मां और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
किठौर थाना क्षेत्र के महलवाला गांव के रहने वाले नीनू वेल्डिंग का काम करते हैं। उनकी पत्नी डोली मेडिकल कॉलेज में गायनिक वार्ड में भर्ती है। सोमवार दोपहर ढाई बजे डोली ने बेटे को जन्म दिया। नीनू ने बताया कि इस दौरान वार्ड में एक युवक उनसे काफी घुल मिल गया। वह बता रहा था कि वह यहीं कर्मचारी है और उसका एक मरीज भी यहां भर्ती है।
वहीं पीड़ित दंपती ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस के अनुसार मामले में शिकायत दर्ज उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।  
मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे उस युवक ने कहा कि नर्स ने बच्चे को मंगाया है। उसके वैक्सीन लगानी है। उन्होंने विश्वास करके उसे बच्चा दे दिया। लेकिन जब वह एक घंटे बाद भी नहीं आया तो उन्हें संदेह हुआ। उन्होंने उसे काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला।
 मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ0 आरसी गुप्ता ने बताया कि प्रबंधन की टीम ने अस्पताल परिसर में लगे 12 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें उस युवक को उन्होंने पहचान लिया।  
एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर नवजात को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। दो टीमें तलाश में लगी हुई हैं।