मनिन्दर पाल के नेतृत्व में किसानों का प्रतिधिनि मंडल उप  उपराष्ट्रपति   के प्रत्याशी जगदीप धनकड से मिला

मनिन्दर पाल के नेतृत्व में किसानों का प्रतिधिनि मंडल उप   उपराष्ट्रपति   के प्रत्याशी जगदीप धनकड से मिला

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

उपराष्ट्रपति   के प्रत्याशी जगदीप धनकड से मिला

 मेरठ।  बुधवार को नयी दिल्ली 11अकबर रोड पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मनिन्दर पाल सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधियों व किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल ने उपराष्ट्रपति पद के प्रत्याशी जगदीप धनकड़ जी से भेंट की । उन्हें अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं देते हुए देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी व गृहमंत्री-सहकारिता अमित शाह का सभी ने आभार व्यक्त किया ।
मनिंदर पाल सिंह ने कहा कि किसानों को इतना सम्मान किसी  सरकार में नहीं मिला । सरकार में महत्वपूर्ण स्थान देने का विषय हो या विकास का सभी मुद्दों पर किसान के सम्मान का पूरा ख्याल रखा गया है। देश की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू का निर्वाचित होने पर देश के समस्त गरीबों,अनुसूचित जाति व जनजाति का सम्मान होना है मोदी है तो मुमकिन है कहावत पूर्ण सार्थक साबित हो रही है ।
प्रतिनिधिमंडल में मनिंदर पाल सिंह के साथ 25 सम्मानित लोगों ने भेंट की जिसमें  प्रदीप त्यागी, मदन पाल सिंह ,गौरव चौधर, ठाकुर लाखन सिंह,रविंद्र टीकरी, पवन त्यागी, आदेश शर्मा ,कुंवर पाल ,सतीश भलसौना, लोकेंद्र सिंह, उमेश त्यागी, बिट्टू चिंदौड़ी, सचिन मलिक, धूम सिंह अमरपाल सिंह, अरविंद पचगांव ,दिनेश गोटका, नरेश तोमर, भारत वीर गुर्जर, शरद मुद्गल ,सुबोध पिलौना ,ब्रजवीर सिंह, सतीश चिंदौड़ी, ब्रज भूषण त्यागी व आदित्य जानी रहे ।