मेरठ बार एसोसिएशन के चुनाव में पड़े 2723 वोट 

 मेरठ बार एसोसिएशन के चुनाव में पड़े 2723 वोट 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

 मेरठ बार एसोसिएशन के चुनाव में पड़े 2723 वोट 

738 अधिक्ताओं ने अपने मताधिकार को नहीं किया प्रयोग 

 सुबह नो बजे से एक बजे तक चालीस प्रतिशत तो दोपहर बाद मतदान समाप्त होने तक पडे78 प्रतिशत वोट 

 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला अब शुक्रवार को होगा 

मेरठ। गुरूवार को मेरठ बार एसोसिएशन तीन पैनल को चुनाव शांति पूर्वक समाप्त हो गया। 3461 के मुकाबले में कुल 2723 वोट पडे़ । 738 मतदाता ने अपने मताधिकार को प्रयाेग नहीं किया। सुबह से शाम तक वोटिंग प्रतिशत 78 प्रतिशत रहा। वोटों की गिनती शुक्रवार सुबह बजे होगी। चुनाव में तीन पैनल खड़े हुए है। जिसमें अध्यक्ष पद पर जितेंद्र सिंह, रोहिताश्व अग्रवाल व गजेंद्र पाल सिंह अपने-अपने पैनल की जीत की दावेदारी कर रहे हैं।

शुक्रवार सुबह चुनाव अधिकारी अयाज अहमद , जगदीश गिरी, अशोक पंडित व विरेन्द्र कुमार सिरोही की निगरानी में मतदान आरंभ हुआ ।  मतदान के लिए 17 टेबल और 5 बूथ बनवाएं गए।मतदान सुबह 9:00 से शुरू हुआ था और शाम 5:00 बजे तक हुआ । सुबह नोै बजे से एक बजे तक 40 प्रतिशत मतदान हुआ। दो बजे के बाद मतदान में तेजी आनी शुरू हुई। शाम पांच बजे तक 2723 वोट पड़ चुके थे।   मतदान करने पहुंचे अधिवक्ताओं को मतपत्र के साथ आईडी कार्ड लेकर आना आवश्यक है। वहीं मतदान स्थल के 100 मीटर तक चुनाव प्रचार पर रोक लगा रखी है।मतदान के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कचहरी परिसर में कई थानों की फोर्स की ड्यूटी भी लगाई गई । तीनो पैनलों के उम्मीदवार जीत की उम्मीद जता रहे है। उम्मीदवारों के माग्य का फैसला शुक्रवार तक मतपेटी में कैद हो गया है। 

अपने -अपने पैनल के लिए वाेट डालने की अपील करते रहे उम्मीदवार 

मेरठ बार एसाेसिएशन के चुनाव के लिए सुबह से अधिवक्ताओं का कचहरी पहुंचना आरंभ हो गया। वही तीनों पैनल के उम्मीदवार मतदान की लाइन में लगे मतदाताओं से अपने -अपने पैनल के लिए वोट डालने की गुजारिश करते हुए नजर आए। 

 विजिटिंग कार्ड व पोस्टर से पटी कचहरी 

 चुनाव  केदौरान कचहरी परिसर पर पोस्टर व बैनरों से पट गया। जगह -प्रत्याशियों के पम्पलेट बिखरेनजर आए।