बाजार में खरीददारी करने जा रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म 

बाजार में खरीददारी करने जा रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

बाजार में खरीददारी करने जा रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म 

 कार से फेंककर आरोपी फरार ,तलाश में जुटी पुलिस 

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपित महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे कार से जंगल में फेंककर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर एसएसपी ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सरधना थाना क्षेत्र निवासी महिला सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने शिकायती पत्र देकर कहा कि वह ईद को लेकर बाजार खरीदारी करने के लिए बाजार जा रही थी। वह टैंपो के इंतजार में सड़क पर खड़ी थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक अपने दो साथियों के साथ कार लेकर हवां पहुंचा। जहां उसने युवती को बाजार छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। कार में आरोपितों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसे जेवरी गांव के जंगल में ले गए।
जहां आरोपितों ने महिला के साथ कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म किया। होश आने पर महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद आरोपित चलती कार से महिला को खिर्वा रोड पर फेंक कर फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह से महिला ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की तहरीर के बाद भी कंकरखेड़ा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता की शिकायत सुनकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना पुलिस को जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए।