लखनऊ के बाद अब मेरठ में  पिटबुल कुत्ते कां आतंक

लखनऊ के बाद अब मेरठ में  पिटबुल कुत्ते कां आतंक

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

लखनऊ के बाद अब मेरठ में  पिटबुल कुत्ते कां आतंक ।
 पेचकस से मुंह खुलवाकर बचाई गई बच्चे की जान ।
 मेरठ।  राजधानी लखनऊ के बाद अब मेरठ में पिटबुल कुत्ते के हमले की घटना से इलाके में सनसनी है।  शनिवार को मवाना में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने एक बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान कुत्ते के मालिक ने बच्चे को बचाने की कोशिश की तो कुत्ते ने मालिक को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया। पिटबुल के मुंह  में पेचकस देकर किसी बच्चें को छुडाया गया। 
मामला मवाना इलाके का बताया जा रहा है। शनिवार देर शाम पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने सलीम नाम के नाबालिक बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्ते ने सलीम का जबड़ा पकड़ लिया। इस दौरान चीख पुकार मचने से आसपास के लोग जमा हो गए और बड़ी मुश्किल से पिटबुल के मुंह से बच्चे को छुड़ाया गया। पिटबुल ने सलीम का जबड़ा इतनी तेजी से पकड़ रखा था कि पेचकस की मदद से उसका मुंह खुलवाकर किसी तरह बच्चे को बचाया जा सका। इस दौरान कुत्ते के मालिक ने भी बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन पिटबुल ने अपने मालिक पर भी हमला बोल दिया। पीड़ित बच्चे को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बच्चें की हालत को गंभीर देखते हुए दिल्ली रेफर किया गया है। 
पिटबुल के मालिक का कहना है कि जब भी वो अपने कुत्ते को घुमाने जाता था तो सालिम अक्सर उसे छेड़ता था। कभी उसकी दुम पर पैर रख देता था तो कभी उसकी टांग खींचता था। इस बार जब उसने पिटबुल को छेड़ा तो वो गुस्सा हो गया और हमला कर दिया। इस पूरे मामले की फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।