लॉरेन गॉटलिब एक बड़ी हिंदी फैमिली एंटरटेनर फिल्म में आ सकती हैं नजर

लॉरेन गॉटलिब एक बड़ी हिंदी फैमिली एंटरटेनर फिल्म में  आ सकती हैं नजर

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

लॉरेन गॉटलिब एक बड़ी हिंदी फैमिली एंटरटेनर फिल्म मेंआ सकती हैं नजर

New Delhi -लॉरेन गॉटलिब अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल्स की वजह से एक पापुलर नाम बन गई हैं। लॉरेन यूएस डांस रिएलिटी शो 'सो यू थिंक यू कैन डांस' में कंटेस्टेंट के रूप में शोबिज में आईं थी। इसके बाद उन्हें उनकी किस्मत इंडिया ले आई और जिसके बाद इस देश में भी उन्होंने अपने डांस से धूम मचा दी। लॉरेन ने बतौर डांसर कम एक्टर  ABCD के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंटर किया। इसके बाद वो फिल्म के सीक्वेल में दिखाई दी। अब जल्द ही लॉरेन एक और फिल्म में नजर आ सकती हैं। 

 

वैसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस लॉरेन कई  प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन इसके बाद वो काम से कुछ समय का ब्रेक लेकर यूएस लौट गई थी क्योंकि वो खुद पर और अपनी मेंटल हेल्थ पर फोकस करना चाहती थी। हालांकि इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए अपने सभी फैन्स को एंटरटेन करना जारी रखा। लॉरेन ने फैन्स के लिए कई कमाल की डांस रील्स बनाई जिसमें वो LA की स्ट्रीट्स पर बॉलीवुड के गानों पर डांस करती दिखाई दी। अब फाइनली एक बैंग के साथ लॉरेन इंडिया लौट आई हैं और उनके पास कुछ प्रोजेक्ट्स भी पाइपलाइन में हैं।

इस डेवलेपमेंट से जुड़े एक क्लोज सोर्स ने खुलासा किया है कि लॉरेन गॉटलिब ने अपनी अगली बॉलीवुड मूवी जल्द साइन करने वाली हैं। सोर्स का कहना हैं, लॉरेन एक फैमिली एंटरटेनर के लिए एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रही है। मेकर्स एक ऐसा चेहरा चाहते थे जो ग्लोबल अपील रखता हो और लॉरेन इस रोल में एकदम फिट बैठती है। एक्ट्रेस फिलहाल मेकर्स के साथ बातचीत कर रही हैं और उनहोंने अभी तक इस पर साइन नहीं किया है। लेकिन ऐसा लगता है कि यह जल्द डील फाइनल होती दिख रही है और फिर इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।"

लॉरेन कुछ महीने पहले ही यूएस से इंडिया लौटी थी और जिसके बाद वो काम की तलाश में थी और अब ऐसा लग रहा था कि चीजें जल्द ही फाइनल होने वाली हैं।