अमेजन ब्यूटी ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्यूटी स्टोर

अमेजन ब्यूटी ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्यूटी स्टोर

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

अमेजन ब्यूटी ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्यूटी स्टोर
नोएडा। अमेजन ब्यूटी ने अपने बहुप्रतीक्षित ग्लोबल ब्यूटी स्टोर के लॉन्च की घोषणा की है। इस नए स्टोर पर 60 से अधिक इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रांड्स और 5,000 से अधिक प्रोडक्ट का बेहद खास कलेक्शन पेश किया गया है। 
अमेजन इंडिया में ब्यूटी, पर्सनल केयर और लक्जरी ब्यूटी की डायरेक्टर जेबा खान ने कहा कि स्टोर में इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रांड्स का एक विशाल संग्रह है, जिसमें दुनिया भर के बेस्ट प्रोडक्ट्स को एक जगह पर उपलब्ध कराया गया है, सभी की जरूरतों को पूरा करने के लिए जाने-माने फ्रेंच स्किनकेयर ब्रांड से लेकर उभरते अंतरराष्ट्रीय कॉस्मेटिक ब्रांड जैसे पाउला चॉइस, फार्मेसी, एनोमली, कॉडली, एलश्ऑकिटेन कॉसआरएक्स, लेनिज, इनिसफ्री, मेकअप रेवोल्यूशन, चोपर्ड, पॉल मिशेल इस स्टोर में उपलब्ध हैं। जेबा खान ने कहा कि हम अमेजन ब्यूटी पर ग्लोबल ब्यूटी स्टोर को पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं। यह हमारे ग्राहकों को दुनिया का बेहतरीन ब्यूटी एक्सपीरिएंस प्रदान करने की हमारी कोशिश का एक हिस्सा है, एक ऐसे समय में जहां ग्राहक सबसे बेहतरीन इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रांड्स की तलाश करते हैं और यह भी चाहते हैं कि ये प्रोडक्ट आसानी से उनके घर पर डिलीवर हों, ऐसे में भरोसेमंद ग्लोबल ब्रांड्स के लक्जरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स ग्राहकों को उपलब्ध कराना हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूती प्रदान करता है। इस लॉन्च के साथ हम अपने ग्राहकों को प्रीमियम और शानदार ब्यूटी प्रोडक्ट्स की एक विशाल रेंज प्रदान करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक दुनिया के बेहतरीन ब्यूटी ब्रांड्स के खास ब्यूटी और सेल्फकेयर प्रोडक्ट आसानी से प्राप्त कर सकें। ग्राहक दुनिया के हर कोने से लाए गए ऑथेंटिक प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज में से अपने पसंदीदा प्रोडक्ट की खरीदारी कर सकते हैं। इन प्रोडक्ट को उनकी बेहतरीन क्वालिटी और एडवांस फॉर्मूलेशन के लिए खासतौर पर चुना गया है। ग्लोबल ब्यूटी स्टोर ब्यूटी से जुड़ी विभिन्न जरुरतों और प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए बेमिसाल प्रोडक्ट रेंज पेश करता है।
अमेजन इंडिया में ब्यूटी, पर्सनल केयर और लक्जरी ब्यूटी की डायरेक्टर जेबा खान ने कहा कि ग्लोबल ब्यूटी स्टोर अमेजन ब्यूटी की एक बेहद खास पेशकशों में से एक है। ग्लोबल ब्यूटी स्टोर के प्रत्येक प्रोडक्ट पेज में डिटेल प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन, इंग्रेडिएंट्स लिस्ट, यूसेज इंस्ट्रक्शन और कस्टमर रिव्यू दिया गया है। स्टोर को यूजर्स के अनुकूल इंटरफेस का साथ खरीदारी के अनुभव को और बेहतर बनाने के उद्देश्य के साथ पेश किया गया है। 
जेबा खान ने बताया, यह इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रांड्स की तलाश करने, शानदार स्किन केयर प्राप्त करने, वाइब्रेंट कॉस्मेटिक खरीदने और अपनी ब्यूटी रूटीन को और भी बेहतर बनाने के लिए एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। यह लॉन्च ब्यूटी के शौकीनों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए अमेजन की सोच को दिखाता है।