कोलकाता में फिर मिला नोटों का जखीरा

कोलकाता में फिर मिला नोटों का जखीरा

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

कोलकाता में फिर मिला नोटों का जखीरा

कार से मिला कैश का भंडार
कोलकाता (एजेंसी)।
पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आधी रात को जिन दो व्यापारी भाइयों के घर से करोड़ों रुपये की नकदी बरामद हुई थी, उन्हें कोलकाता पुलिस ने एक अन्य सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को गुजरात और ओडिशा से पकड़ा गया है।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हावड़ा जिले में उनके अपार्टमेंट के बाहर खड़ी उनकी एक कार से पहले दो करोड़ कैश मिले। फिर अपार्टमेंट की तलाशी के दौरान बॉक्स बेड से करीब 6 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई थी।
कोलकाता के एक शहर हावड़ा में बैंक धोखाधड़ी के आरोपी शैलेश पांडे, अरविंद पांडे, रोहित पांडे और उनके एक सहयोगी को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने कहा कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में उनके अपार्टमेंट के बाहर खड़ी उनकी एक कार से करीब 2 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए। सरकारी अधिकारियों ने फिर फ्लैट में प्रवेश किया और अपार्टमेंट में बॉक्स बेड में इससे ज्यादा कैश बरामद किया। कैश गिनने के लिए नोट गिनने वाली मशीन मंगानी पड़ी।
पुलिस के मुताबिक, शैलेश पांडेय और अरविंद पांडेय, जो व्यवसायी हैं के शिबपुर क्षेत्र के अपकमिंग हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में फ्लैट हैं। छापेमारी के वक्त दोनों व्यवसायियों के परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे।
कोलकाता पुलिस के अनुसार, दो बैंकों द्वारा दोनों व्यापारियों द्वारा भारी मात्रा में लेनदेन के बारे में 14 अक्टूबर को कोलकाता पुलिस को सतर्क किया था। जिसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। कोलकाता पुलिस द्वारा दोनों भाइयों के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था, लेकिन दोनों फरार हो गए थे।