कबाडी की दुकान में हुए विस्फोट में कबाडी की मौत 

कबाडी की दुकान में हुए विस्फोट में कबाडी की मौत 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

कबाडी की दुकान में हुए विस्फोट में कबाडी की मौत ।

 अंधेरे में लोहे से गंधक कूटते समय हुआ हादसा , रिटायर फौजी समेत दो घायल 

मेरठ। थाना  गंगानगर थाना क्षेत्र के अमहेड़ा में  बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया । कबाड़ी की दुकान में अचानक विस्फोट हुआ। विस्फोट से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई । जो कबाडी बताया जा रहा है  वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर थाना पुलिस सहित फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची है। फिलहाल बताया जा रहा है कि किसी ज्वलनशील पदार्थ को कूटते वक्त अचानक यह धमाका हुआ है।

इंचोली निवासी इस्लाम गंगानगर  में कबाड़ी की दुकान करता है। बुधवार सुबह इस्लाम दुकान के अंदर बम जैसी वस्तु को कूट रहा था। तभी अचानक धमाका हुआ और विस्फोट हो गया। विस्फोट से आसपास के मकान के शीशे टूट गए। दीवारें हिल गई। कबाड़ी इस्लाम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वहां से गुजर रहे की स्कूटी सवार और सामने बैठे फौजी भी झुलस गए। दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा है।जहां इलाज चल रहा है। वहीं एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर घायल है, अस्पताल में भर्ती है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि अभी तक जानकारी में सामने आया कि इस्लाम दुकान के अंदर गंधक और पोटाश जैसी कोई चीज थी जिसको लोहे से कूटा जा रहा था, इससे हादसा हुआ है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।