नाबालिग किशाेरी से दुष्कर्म का किया प्रयास 

नाबालिग किशाेरी से दुष्कर्म का किया प्रयास 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

नाबालिग किशाेरी से दुष्कर्म का किया प्रयास 

लोगों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पीटा

 ग्रामीणों ने पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस को सौंपा

मेरठ। थाना लिसाडी गेट में बाइक सवार दो मनचलों ने आठ साल की किशोरी का अपहरण कर लिया और किशोरी को अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। मामले की जानकारी मिलने पर किशोरी के परिवार वाले और मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी के घर पहुंच गए। एक आरोपी को तो पहुंच कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वही किशोरी के परिवार वालों ने दो आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

घटना शुक्रवार देर रात करीब 11:30 बजे की है। 8 साल की नाबालिग किशोरी पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। तभी शाहजहां कॉलोनी का रहने वाला जाकिर अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर पहुंचा और किशोरी का अपहरण कर अपने घर ले गया। जहां दोनों आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास शुरू कर दिया। किशोरी की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किशोरी के परिवार वालों को मामले को जानकारी दी।

जानकारी मिलने पर किशोरी के परिवार के लोग मोहल्ले के लोगों के साथ आरोपी के घर पहुंचे। और आरोपी के मकान का गेट खुलवाने का प्रयास करने लगे लेकिन आरोपी ने गेट नहीं खोला जिसके बाद भारी संख्या में मौजूद पब्लिक ने आरोपी के मकान का गेट तोड़ दिया। और उसके घर में घुसकर आरोपी को दबोच लिया, लोगों ने आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। वही मौके का फायदा उठाकर आरोपी का साथी फरार होने में कामयाब हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह आरोपी को पब्लिक से बचकर हिरासत में ले लिया पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी एक आरोपी को हिरासत में लिया है दूसरे की तलाश की जा रही है आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेजा जाएगा।