हॉस्टल की छत से कूद बीसीए के छात्र ने दी जान 

हॉस्टल की छत से कूद बीसीए के छात्र ने दी जान 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

हॉस्टल की छत से कूद बीसीए के छात्र ने दी जान 

विवि ने बनायी जांच कमेटी , पुलिस जांच पडताल करने में जुटी 

मेरठ। दिल्ली-देहरादून स्थित बाइपास स्थित सुभारती विवि में बिहार के सीतामढी से पढ़ने आएछात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली।   घटना देर रात की है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं सुसाइड करने वाले छात्र की मौत हो चुकी है। देर रात ही छात्र को सुभारती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विवि की ओर से जांच कमेटी गठित कर दी गयी है। मृतक छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

 सुभारती विवि के हॉस्टल में रहने वाले बीसीए फर्स्ट ईयर के छात्र शशीरंजन ने रविवार रात हॉस्टल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। छात्र का शव विवि परिसर में लहूलुहान पड़ा मिला। छात्र की मौत से कैंपस में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। हालांकि अभी छात्र द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि शशीरंजन के साथ दो छात्राएं भी पढ़ती थी। अपनी क्लासमेट से रात में वो फोन पर बात करना चाहता था। लेकिन बातचीत नहीं हो सकी। दोनों में किसी बात को लेकर विवाद था। इसी बात के स्ट्रेस में आकर छात्र ने सुसाइड किया है। अभी तक मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

छात्र की मौत कैसे हुई, क्या कारण रहा इसकी पूरी जांच की जा रही है। थाना पुलिस मौके से सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ छात्रों से पूछताछ भी कर रही है। मृतक छात्र के परिजनों को भी सूचित किया गया है।

एसपी देहात कमलेश कुमार ने बताया कि शशीरंजन बिहार का निवासी था। हॉस्टल की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कमरे में अकेले था, किसी से फोन पर बात कर रहा था। रूम पार्टनर दूसरे कमरे में बैठकर पढ़ाई कर रहा था। अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।