भारत का सबसे बड़ा फ़ैशन स्टोर, ट्रेंड्स अब सरसावा में खुला

भारत का सबसे बड़ा फ़ैशन स्टोर, ट्रेंड्स अब सरसावा में खुला

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

भारत का सबसे बड़ा फ़ैशन स्टोर, ट्रेंड्स अब सरसावा में खुला

 
सहारनपुर :भारत की सबसे बड़ी और तेज़ी से बढ़ती एपेरल और एक्सेसरीज़ की रिलायंस रिटेल की स्पेशलिटी चेन, ट्रेंड्स ने उत्तर प्रदेश राज्य के सहारनपुर जिले में सरसावा शहर में अपने स्टोर के लांच की घोषणा की है।
ट्रेंड्स ने भारत में मेट्रो, मिनी मेट्रो, टियर 1, 2 शहरों और छोटे-छोटे कस्बों में ग्राहकों तक अपनी पहुंच और संपर्क को मजबूत कर फैशन को घर-घर पहुंचाया है और यह भारत की मनपसंद फ़ैशन की जगह है।
सरसावा में ट्रेंड्स स्टोर को आधुनिक शैली से बनाया गया है और इसका माहौल भी शानदार है। यहां आपको बढ़िया क्वालिटी और फैशन का सामान किफ़ायती दामों पर मिलेगा और ये खासियत इस क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आएगी।
इस शहर के ग्राहकों को मिलेगा शॉपिंग का विशिष्ट और शानदार अनुभव जहां वे महिलाओं, पुरुषों, बच्चों के कपड़े व फैशन का सामान आकर्षक कीमतों पर पाएंगे। 
7680 वर्गफुट में फैला यह स्टोर, जोकि सरसावा का पहला स्टोर है, अपने ग्राहकों को लांच के तहत बेहतरीन फैशन और जबरदस्त कीमतों पर दे रहा है खास ऑफर: - 3499 की ख़रीदारी करें और पाएं आकर्षक उपहार 199 पर, इतना ही नहीं ग्राहकों को 2999 की ख़रीदारी पर मिलता है 3000 तक की कीमत का कूपन बिल्कुल मुफ्त।तो अभी ट्रेंड्स के सरसावा स्टोर पर जाएं और बेहतरीन फैशन की ख़रीदारी का अनुभव पाएं!