हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया 50 हजारी मारूफ

हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया 50 हजारी मारूफ

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया 50 हजारी मारूफ

-विदेश भागने की फिराक में था, दोस्त के घर में लिए हुआ था पनाह

मेरठ। भाजपा नेता सुनील भराला को धमकी दिलाने वाला मारूफ विदेश भागने की फिराक में था। मारूफ के सऊदी अरब भाग जाने की अफवाहें भी उड़ गयी थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मारूफ को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया, वह अपने दोस्त के घर पनाह लिए हुए था।

 यूपी के श्रम कल्याण परिषद के निवर्तमान अध्यक्ष सुनील भराला के मोबाइल नंबर पर धमकी भरी काल आई थी। पुलिस ने मामले का पटाक्षेप कर नौचंदी के करीम नगर निवासी अतीब ठाकुर, रेहानी अली निवासी ओखला जाकिर नगर थाना जामियानगर दिल्ली और कासिफ खान निवासी जोगाबाई एक्सटेंशन दिल्ली को जेल भेज दिया था। जानकारी में आया था कि सुनील भराला को धमकी देने के लिए नोएडा के सेक्टर-15 निवासी मारूफ ने सुपारी दी थी। मारूफ पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। उसके बाद मारूफ की तलाश में पुलिस ने कई टीमें लगाई हुई थी। दो दिन पहले अफवाह उड़ गई कि मारूफ सऊदी अरब भाग गया है। इस अफवाह को पुलिस ने गंभीरता से लिया और मारूफ के बारे में जानकारी जुटाने के लिए दिल्ली आप्रवासन ब्यूरो के प्रवर्तन अधिकारी को पत्र लिखा। साथ ही पुलिस ने मारूफ को 50 हजार का इनामी दर्शाते हुए उसका पासपोर्ट निरस्त कराने की तैयारी कर ली थी। शुक्रवार को पुलिस की एक टीम ने हैदराबाद से मारूफ को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि मारूफ को हवाई जहाज से लेकर पुलिस की टीम दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। उम्मीद है कि देर रात तक मारूफ मेरठ पहुंच जाएगा।