महिला की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

 महिला की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा

महिला की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

 हालत गंभीर होने पर भी इलाज नइ करने का आरोप लगाते हुए चिकित्सक व कम्पाउडर की पिटाई

 मेरठ । थाना कंकरखेड़ा स्थित सरधना रोड लक्ष्य अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत होने के बाद महिला के परिजनों ने हंगामा कर दिया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए डॉक्टर और कंपाउंडर के साथ मारपीट कर दी।  मौके पर  पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया।
सैनिक विहार की रहने वाली महिला सुदेश रानी पत्नी हर्ष की कूल्हे की हड्डी टूटने के कारण गुरूवार  को परिजनों ने सरधना रोड स्थित लक्ष्य अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां देर रात सुदेश रानी की मौत हो गई।जानकारी मिलने पर मृतका महिला सुदेश रानी के बेटे और बेटी ने अस्पताल मैं डॉक्टरों पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।मृतका के बेटे का आरोप है कि जब उनकी मां सुदेश रानी की तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों से डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा लेकिन डॉक्टर उनकी मां को देखने नहीं आया। इसी के चलते उनकी मां की मौत हो गई।
अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि आरोप निराधार हैं और किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं हुई है। महिला की हालत गंभीर थी इसी के चलते महिला की मौत हो हुई। महिला के बेटे और बेटी का आरोप है कि हालत गंभीर होने के बाद भी डॉक्टरों ने उनकी मां को वेंटिलेटर या आईसीयू में नहीं रखा, जिसके चलते डॉक्टरों की लापरवाही उजागर हुई है और डॉक्टरों की लापरवाही के चलते ही उनकी मां की मौत हुई है।