हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर थार  से टकराई बलेनो

हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर थार  से टकराई बलेनो

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर

थार  से टकराई बलेनो

 सेना के जवान और छात्र की मौत, मचा कोहराम

मेरठ। हाईवे पर गुरुवार की रात को दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में सेना के जवान सहित दो की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

 कंकरखेड़ा में बाईपास पर बृहस्पतिवार देर रात भीषण हादसा हो गया। दिल्ली की तरफ से मेरठ आ रही बलेनो कार डिवाइडर तोड़ते हुए विपरीत साइड में जाकर थार से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बलेनो सड़क पर कई मीटर तक पलटती चली गई। बलेनो में बैठे दो युवकों रोहित तोमर (27) पुत्र श्रवण सिंह और हर्ष पुत्र शेर पाल की मौत हो गई। दोनों मृतक कंकरखेड़ा की मेल्फोर्ड सिटी के रहने वाले हैं। तीन अन्य बुरी तरह घायल हैं। हर्ष प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था, रोहित सेना में जवान बताया जा रहा है।
सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि तीन युवक रोहित, हर्ष और मनोज पुत्र संसार सिंह शास्त्री नगर निवासी मेडिकल बलेनो गाड़ी में दिल्ली से मेरठ की तरफ आ रहे थे। मीरा बिस्तरो रेस्टोरेंट के पास अचानक बलेनो गाड़ी डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड में पहुंच गई। उधर, परतापुर की तरफ से एक थार गाड़ी जा रही थी। बलेनो थार से टकराने के बाद सड़क पर कई मीटर तक पलटती चली गई। आने-जाने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। इसी दौरान बलेनो के अगले हिस्से में आग भी लग गई। पुलिस और लोगों ने आग बुझाकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने रोहित और हर्ष को मृत घोषित कर दिया। संसार गंभीर रूप से घायल हो गया

थार गाड़ी में बैठे अदनान पुत्र मुस्तकीम निवासी गली नंबर 5, थाना जाफराबाद और रोहतास गर्ग पुत्र श्यामलाल निवासी न्यू गांधी मेमोरियल भी घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया। सीओ दौराला और कंकरखेड़ा पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। बलेनो कैसे डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी साइड में कैसे पहुंची इसके बारे में कोई स्पष्ट नहीं बता पाया।