हेलीकॉप्टर के नहीं पहुंचने पर अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी से मशीन द्वारा कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा 

हेलीकॉप्टर के नहीं पहुंचने पर अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी से  मशीन द्वारा कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा 

हेलीकॉप्टर के नहीं पहुंचने पर अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी से

दी न्युज़ एशिया  समाचार सेवा

मशीन द्वारा कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा 

भारत माता की जय और भगवान शिव शंकर के जयघोष करने से वातावरण गुंजायमान

मेरठ। मेरठ में रविवार को हेलीकॉप्टर की बजाय फायर ब्रिगेड की गाड़ी की कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा करके स्वागत किया गया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्पवर्षा करके कांवड़ियों का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में युवा और कांवड़िये हाथों में तिरंगे लेकर भगवान भोलेनाथ और भारत माता की जय का जयघोष करते रहे।।

योगी सरकार में कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की जा रही है। मेरठ के मोदीपुरम स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल के पास एनएच-58 कांवड़ मार्ग पर कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करने का कार्यक्रम तय किया गया। मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार, मेरठ मंडल के आयुक्त सुरेंद्र सिंह, जिलाधिकारी दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी यातायात जेके श्रीवास्तव, एसपी सिटी विनीत भटनागर, एसपी देहात केशव कुमार आदि अधिकारी पहुंच गए। हेलीकॉप्टर के नहीं पहुंचने पर अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी से मशीन द्वारा कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। इस दौरान हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा भी फहराया गया। तिरंगा लिए युवाओं के भारत माता की जय और भगवान शिव शंकर के जयघोष करने से वातावरण गुंजायमान हो गया।

युवाओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोर लगाए। कांवड़ मार्ग से कांवड़िये भी तिरंगा झंड़ा लेकर गुजर रहे हैं। देशभक्ति और प्रभुभक्ति का अद्भुत संगम कांवड़ मार्ग पर देखने को मिला। इस दौरान हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली की डाक कांवड़ के बड़े-बड़े वाहन और रंग-बिरंगी कांवड़ गुजरती रही और अधिकारी पुष्प वर्षा करते रहे। आयुक्त सुरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रभु भक्ति के साथ ही देशभक्ति की भावना भी जाग्रत होनी चाहिए।