हापुड़ में सिपाही ने की आत्महत्या

हापुड़ में सिपाही ने की आत्महत्या

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

हापुड़ में सिपाही ने की

आत्महत्या


सर्विस राइफल से कनपटी पर मारी गोली


 क्वार्टर गार्ड परिसर में पड़ा मिला शव

हापुड़।
हापुड़ की पुलिस लाइन में संतरी की ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने शनिवार सुबह कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तड़के सुबह लगभग साढ़े 4 बजे सिपाही ने सर्विस राइफल से गोली मारी है। सूचना पर एसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे हैं। जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार, बिजनौर निवासी अंकित कुमार (24) पीएसी मुरादाबाद में तैनात था। कुछ दिनों पहले ही उसका हापुड़ की पुलिस लाइन में तबादला हुआ था। जिसके बाद वह यहां पर संतरी के रूप में कार्यरत था।
एसपी अभिषेक शर्मा ने बताया कि आज सुबह अंकित ने क्वार्टर गार्ड में अपनी सर्विस रायफल से गोली मारकर आत्महत्या की है। अंकित का शव क्वार्टर गार्ड के परिसर में पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गया। पुलिस ने सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। सिपाही के आत्महत्या किये जाने के कारणों का अभी तक कोई स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है। साथियों से पूछताछ की जा रही है।
सिपाही अंकित मूल रूप से जनपद बिजनौर का रहने वाला था। वह मुरादाबाद पीएसी से हाल ही में तबादला होकर हापुड़ आया था। एसपी अभिषेक वर्मा समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने मामले की जांच पड़ताल कर उसके परिजनों को सूचना दी है। एसपी ने बताया कि सभी पहलू को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है।