ग्रैंड टोयोटा शोरूम पर अर्बन क्रूजर हाइराइडर का प्रदर्शन देखने को उमड़े ग्राहक

ग्रैंड टोयोटा शोरूम पर अर्बन क्रूजर हाइराइडर का प्रदर्शन देखने को  उमड़े ग्राहक

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

ग्रैंड टोयोटा शोरूम पर अर्बन क्रूजर हाइराइडर का प्रदर्शन देखने को उमड़े ग्राहक

दिल्ली.देहरादून बाईपास स्थित ग्रैंड टोयोटा शोरूम पर देखने को लगा ग्राहकों का तांता

मेरठ ।  दिल्ली.देहरादून बाईपास स्थित ग्रैंड टोयोटा शोरूम पर अर्बन क्रूजर हाइराइडर का प्रदर्शन हुआ वहां ग्राहको का तांता लग गया। कार देखने के लिये लोग काफी पहले से ही शोरूम पर संपर्क कर रहे हैं।टोयोटा किर्लोस्कार मोटर ;टीकेएमद्ध बी एसयूवी सेगमेंट में नए अर्बन क्रूजर हाइराइडर का इंतजार ग्राहकों को बेसब्री से था।

ग्रैंड टोयोटा शोरूम के एमडी विवेक गर्ग ने अर्बन क्रूजर हाइराइडर के प्रदर्शन का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि अर्बन क्रूजर हाइराइडर अपनी खासियतों से लोगों का मन मोह रही है। अर्बन क्रूजर हाइराइडर के मेरठ में प्रदर्शन से पहले की कार की बुकिंग कराने के लिये लोग बेहद उत्साहित हैं। अब तक काफी बुकिंग हो चुकी हैं। जिन ग्राहकों ने आज बुकिंग कराई है उन्हें अगले साल कार की डिलीवरी दी जायेगी। अपनी श्रेणी की कारों में आदर्श विकल्प के रूप में सामने आयी अर्बन क्रूजर हाइराइडर लोगों को सफर का नया और सुखद अनुभव देने में सक्षम है।

बी एसयूवी सेगमेंट में टोयोटा की पहली सेल्फ.चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक एसयूवी का शानदार लुक और कूल केबिन उसे अपनी श्रेणी में आदर्श विकल्प के रूप में प्रस्तुत करता है। अर्बन क्रूजर हाइडर को ग्रीन फ्यूचर के लिए डिज़ाइन किया गया है और बेहद कम कार्बन उत्सर्जन करने के साथ इसका किफायती इंजन चलने में भी बेहद दमदार है।

अर्बन क्रूजर हाइराइडर की खासियतें

2डब्ल्यूडी के साथ ई.ड्राइव ट्रांसमिशन द्वारा संचालित और एक सेल्फ.चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन होने के नाते, अर्बन क्रूजर हाइराडर 40 प्रतिशत दूरी और 60 प्रतिशत समय इलेक्ट्रिक ईवी या जीरो एमिशन मोड पर चलने में सक्षम है। नया मॉडल 1.5.लीटर के.सीरीज इंजन के साथ नियो ड्राइव आईएसजी, 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 2डब्ल्यूडी और 4डब्ल्यूडी विकल्पों के साथ 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में भी उपलब्ध है।

इसमें एडब्ल्यूडी ऑल व्हील ड्राइव, पैनोरमिक सनरूफ 17 अलॉय, वायरलेसचार्जर, हेड्स अप डिस्प्ले एचयूडी और 360.डिग्री कैमरा तथा कनेक्टेड डीसीएम ;डाटा कम्युनिकेशन मॉड्यूल जैसी कई बेहतरीन विशेषताएं हैं जो इसे ऑटोमोबाइल के सभी शौकीनों के लिए आदर्श विकल्प बनाते हैं।

अर्बन क्रूजर हाइराइडर 7 मोनोटोन और 4 डुअल टोन रंगों में उपलब्ध होगाकेव ब्लैक, स्पोर्टिन रेड, स्पीडी ब्लू, एनटाइसिंग सिल्वर, कैफे व्हाइट, गेमिंग ग्रे और मिडनाइट ब्लैक। ड्यूल टोन कलर ऑप्शन ब्लैक रूफ के साथ कैफे व्हाइट, स्पोर्टिन रेड, एनटाइसिंग सिल्वर और स्पीडी ब्लू के साथ उपलब्ध है।

इंटीरियर को खूबसूरती से टोयोटा द्वारा पेश किए गए अनुभव के अनुरूप पूरी तरह से तैयार किया गया है। सेल्फ.चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक ग्रेड में नई एसयूवी में शानदार ब्लैक एंड ब्राउन इंटीरियर है और नियो ड्राइव ग्रेड में फुल ब्लैक इंटीरियर है जो एक शानदार अनुभव प्रदान करता है।

इसके अलावाए अर्बन क्रूजर हाइराडर को इस सेगमेंट में बेजोड़ मूल्य प्रस्ताव के साथ बंडल किया गया है। नई बी एसयूवी 3 साल100,000 किलोमीटर की वारंटी और 5 साल2,20,000 किलोमीटर तक की विस्तारित वारंटी के विकल्प के माध्यम से प्रसिद्ध टोयोटा अनुभव प्रदान करती है ।3 साल की मुफ्त सड़क पर सहायता, आकर्षक वित्तीय योजनाएं और हाइब्रिड बैटरी पर 8 साल1,60,000 किलोमीटर की वारंटी। इस मौके पर सेल्स एक्जीक्यूटिव आशु शर्मा समेत वहां का स्टॉफ मौजूद रहा ।