लिसाड़ी गेट में 60 फूटा पर घर में धमाके से गिरे मकान,कई की मौत,घायल

धमाका इतना जबरदस्त था कि उसकी आवाज़ दूर तक सुनाई दी ।मलवे में अभी और दबे हो सकते हैं लोग। रेस्क्यू जारी।

लिसाड़ी गेट में 60 फूटा पर घर में धमाके से गिरे मकान,कई की मौत,घायल

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ के लिसाड़ीगेट में सोमवार दोपहर को एक मकान में गैस सिलिंडर फटने से हुए एक दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल हो गए। बताया गया कि समर गार्डन के 60 फुटा रोड पर एक मकान में रसोई गैस सिलिंडर धमाके के साथ फट गया।


धमाका इतना जबरदस्त था कि मकान गिर गया और घर में मौजूद सदस्य मलबे में दब गए।हादसे में एक महिला की मौत हो गई, सूत्रों की माने तो कई लोग की मौत हुई हैं जबकि परिवार के कुछ सदस्य मकान के अंदर दबे हुए है।
उन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू टीमें लगा दी गई है। फिलहाल विस्फोट की वजह गैस सिलेंडर फटना या पटाखों में आग लगना माना जा रहा है लिसाड़ीगेट के समर गार्डन में सोमवार को अचानक ही एक मकान में तेज धमाका हुआ। उसके बाद पूरा मकान धराशाई हो गया। इंतु के मकान के साथ इरशाद का मकान भी गिर गया। मकान के अंदर दबने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि दोनों मकानों में कुछ लोग मबले के नीचे दबे हुए है। उन्हें निकालने का कार्य जारी है। आसपास के लोगों की भीड़ मलबा हटाने में जुट गई है। पुलिस और प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंच गया है। दमकल की टीम को भी बुला लिया गया है।माना जा रहा है कि दोनों परिवार के सदस्य मलबे में दबे हुए है। भीड़ को काबू में कर पुलिस मलबा हटवाने का काम कर रही है। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि अभी तक जानकारी में आया कि सिलेंडर फटने से धमका हुआ है। हालांकि पटाखे बनने की भी जानकारी मिल रही है। फिलहाल मबले में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। उसके बाद धमाके की जांच की जाएगी।