गंगा मेले में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

गंगा मेले में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

 गंगा मेले में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

शराब पार्टी के बाद ताबड़तोड़ चली गोलियां, मृतक पर 16 से ज्यादा आपराधिक केस

मेरर्ठ। मखदूमपुर गंगा घाट में लगे कार्तिक मेले में सोमवार देर रात ताबड़तोड़ गोलियां चली। इसमें कौशिंदर नाम के युवक की मौत हो गई। एक युवक के पेट में गोली लगी है। उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।सोमवार देर रात दो गुटों ने पहले घाट किनारे बैठकर शराब पार्टी की। शराब पार्टी के दौरान दोनों गुटों में किसी बात पर कहासुनी हुई।

कहासुनी की बात वर्चस्व की लड़ाई तक आ पहुंची। दोनों गुटों में मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई। ताबड़तोड़ गोलियां चलने के बीच कौशिंदर नाम के युवक को गोली लगी। मौके पर ही कौशिंदर की मौत हो गई। अलीपुर मोरना निवासी कौशिंदर को गैंगस्टर बताया जा रहा है।आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों गुटों की तरफ से 6 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई। मृतक गैंगस्टर है। जिन दो गुटों के बीच फायरिंग हुई है, उन पर भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों की शिनाख्त में लगी है। जिसने कौशिंदर को गोली मारी है। उसका नाम कालूराम बताया जा रहा है। 

बोले अधिकारी 

एसपी देहात केशव कुमार के बताया कि मृतक के ऊपर लूट, हत्या का प्रयास और गैंगस्टर जैसे 16 मुकदमे दर्ज थे। मृतक के घरवालों की तहरीर के आधार पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। नामजद एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। अन्य को पकड़ने का प्रयास जारी है।