नए टच और नई तकनीक के साथ जारी हुआ गदर का ट्रेलर

नए टच और नई तकनीक के साथ जारी हुआ गदर का ट्रेलर

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

नए टच और नई तकनीक के साथ जारी हुआ गदर का ट्रेलर


मुंबई। सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म गदर को नए टच के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। पूरे 23 साल बाद एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।
गदर: एक प्रेम कथा के इस नए ट्रेलर में तारा अपने प्यार सकीना को पाने के लिए पाकिस्तान की ईंट से ईंट बजा रहे हैं। 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर एक प्रेम कथा के नए ट्रेलर में सनी देओल का धांसू एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है तो वहीं सकीना की सादगी दिल जीत रही है।
गौरतलब है कि 23 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल गदर-2 के नाम से 11 अगस्त को प्रदर्शित होने जा रहा है। इस फिल्म का बज बनाने के लिए निर्माताओं ने पहले से ही यह तय कर लिया था कि मूल फिल्म का एक बार फिर से गदर-2 से पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। इसी रणनीति के तहत अब गदर का नया ट्रेलर जारी किया गया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां नए टच में पुरानी फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं गदर 2, 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाएगी। ऐसे में अब फैंस को बड़ी ही बेसब्री से गदर 2 का इंतजार है।