गदर एक प्रेम कथा के क्यूट से बच्चे का किरदार निभा चुके उत्कर्ष शर्मा फिल्म गदर 2 में अपनी दमदार अदाकारी के साथ लोगों का दिल जीतने को हैं तैयार

गदर एक प्रेम कथा के क्यूट से बच्चे का किरदार निभा  चुके उत्कर्ष शर्मा फिल्म गदर 2 में अपनी दमदार  अदाकारी के साथ लोगों का दिल जीतने को हैं तैयार

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

गदर एक प्रेम कथा के क्यूट से बच्चे का किरदार निभा

चुके उत्कर्ष शर्मा फिल्म गदर 2 में अपनी दमदार

अदाकारी के साथ लोगों का दिल जीतने को हैं तैयार

Mumbi -2001 में, सनी देओल और अमीषा पटेल ने हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, गदर एक प्रेम कथा में अभिनय किया था। यह फिल्म, पार्टीशन की पृष्ठभूमि के पर सेट की गई एक प्रेम कहानी थी, जो दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ी हुई है, और यह अभी भी बॉलीवुड की उन फ़िल्मों में से एक है जिसे देखने भारी तादात में लोग पहुंचे और यह रिकॉर्ड अब तक कायम है। जैसे ही फिल्म के सीक्वल गदर 2 को घोषणा की गई लोगों का उत्साह और बाद गया। फिल्म की कहानी वहां से शुरू की जाएगी जहां पर पार्ट 1 को खत्म की गई थी।

सनी के एंग्री मैन अवतार और बॉलीवुड के कुछ सबसे प्रतिष्ठित यादगार सीन अलावा, इस फिल्म में बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा द्वारा भी एक प्रभावशाली प्रदर्शन दिया, जिन्होंने सनी और अमीषा के बेटे चरणजीत की भूमिका निभाई थी। और अब सीक्वल के साथ, वह एक लीडिंग मैन के रूप में दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

उत्कर्ष ने गदर में एक बच्चे के रूप में अपनी इंटेंसिटी और बारीकियों से दर्शकों का दिल जीता था और लगभग 20 साल बाद, वह दर्शकों के लिए इसे वापस लाने के लिए तैयार है, और इस बार और अधिक शानदार तरीके से। युवा अभिनेता ने 2018 की फिल्म जीनियस से बतौर लीडिंग एक्टर शुरुआत की थी और उनकी मासूमियत ने  दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लेकिन यह रोल उनके लिए कुल 180 डिग्री टर्न है और वे भी दर्शकों को भी अपने व्यक्तित्व के इस पहलू को दिखाने के लिए उत्साहित हैं।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, गदर 2 में सनी, अमीषा और उत्कर्ष हैं, और इसकी शूटिंग पिछले साल ही शुरू कर दी गई थी। जल्द ही फिल्म को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा।