हिस्ट्रीशीटर सलमान गैंग के शार्प ने शूटर बीच सड़क पर गाड़ियां खड़ी कर की आतिशबाजी 

हिस्ट्रीशीटर सलमान गैंग के शार्प ने शूटर बीच सड़क पर गाड़ियां खड़ी  कर की आतिशबाजी 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

हिस्ट्रीशीटर सलमान गैंग के शार्प ने शूटर बीच सड़क पर गाड़ियां खड़ी

कर की आतिशबाजी 

मेरठ। कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर सलमान गैंग के एक शार्प शूटर का हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी शार्प शूटर कुछ दिन पहले ही में जेल से छूटकर आया है। इसी खुशी में आरोपी अपने साथियों के साथ बीच सड़क पर आतिशबाजी और फायरिंग कर रहा है।

आरोपी का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाले हिस्ट्रीशीटर सलमान पर हत्या और लूट के मुकदमे दर्ज हैं। गैंगस्टर सलमान कुछ समय पूर्व ही जेल से छूटकर आया है। सलमान गैंग से जुड़ा नावेद हाल ही में जेल से जमानत पर छूटकर आया है।सलमान गैंग के बदमाश नईम बावला ने अपने साथियों के साथ मिलकर नावेद की जेल से रिहाई पर कांच का पुल के पास आतिशबाजी कर जश्न मनाया और गोलियां चलाई। आरोपियों का बीच सड़क आतिशबाजी और गोलियां चलाते वीडियो वायरल हो गया।सलमान गैंग के बदमाश बीच सड़क पर वाहन खड़े कर आतिशबाजी और फायरिंग करते वायरल वीडियो में देखे जा सकते हैं। वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर पुलिस ने आरोपी नईम बावला और उसके साथी नावेद सहित के पूरे गैंग की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह वीडियो को दो दिन पुराना बता रहे हैं। उनका कहना है कि आरोपी शब-ए-बारात की रात में आतिशबाजी के दौरान फायरिंग कर रहे हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।