थोक व्यापारी से  तमंचे के बल पर 14 लाख रुपये लूटे

थोक व्यापारी से  तमंचे के बल पर 14 लाख रुपये लूटे

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

थोक व्यापारी से  तमंचे के बल पर 14 लाख रुपये लूटे
बढला डेयरी के बाद बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
 मेरठ। परीक्षितगढ़ नगर के चीनी घी तेल के थोक व्यापारी की गाड़ी से एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने तमंचे के बल पर लाखों की लूट कर ली। सूचना पर मौके पर आईजी प्रवीण कुमार एसएसपी रोहत सजवाण एसपी देहात केशव कुमार  सर्विलांस की टीम लेकर पहुंचे तथा बदमाशों की तलाश में कांम्बिग की मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस ने दिन में घटना को खोलने का आश्वासन दिया है।
      रविवार को मनोज कुमार अपनी छोटा हाथी गाड़ी यूपी 12 ए टी 1099  से अपने चालक अबरार व जुल्फिकार निवासीगण परीक्षितगढ़ के साथ किठौर से नगदी लेकर आ रहे थे तभी परीक्षितगढ़ रोड पर बढ़ला डेरी के पास एक अपाचे बाइक पर सवार तीन युवकों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया तथा शीशे में पत्थर मारकर व तमंचा लगाकर चालक के पीछे बैग में रखी नकदी 14 लाख 26 हजार पांच सौ  रुपए लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी मनोज कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिससे थाने में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पीपीएस  सुचिता सिंह एसएसआई वरुण शर्मा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे तथा व्यापारी से जानकारी ले कर बदमाशों की तलाश में कांबिंग की मगर बदमाशों का कहीं सुराग नहीं लग सका।


 सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार एसएसपी रोहित सिंह सजवान एसपी देहात केशव कुमार फॉरेंसिक टीम को लेकर मौके पर पहुंचे तथा व्यापारी व गाड़ी चालक तथा दूसरे कर्मचारी से अलग.अलग पूछताछ की। वहीं सूचना पर सैकड़ों व्यापारी संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष सुधीर गर्ग चेयरमैन अमित मोहन टीपू के नेतृत्व में थाने में पहुंचे तथा उच्च अधिकारियों से घटना का शीघ्र खुलासा करने की मांग की।
  आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि उक्त घटना का मुख्यमंत्री ने भी संज्ञान लिया है इसलिए यह घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है जिसका 3 दिन के अंदर खुलासा कर दिया जाएगा। आईजी के निर्देश पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान व एसपी देहात केशवकुमार सर्विलांस टीम के साथ बदमाशों की धरपकड़ में लग गए हैं।
व्यापारियों ने बताया कि 3 दिन बाद यदि घटना का खुलासा नहीं होता तो गिदौडिया धर्मशाला में  व्यापारिक बैठक कर व्यापारी पुलिस के खिलाफ रणनीति बनाएगे।दर्जनों व्यापारियों ने थाने में आकर घटना पर रोष व्यक्त करते हुए शीघ्र खुलासे की मांग की। पुलिस ने 3 दिन में घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। नगर के मनोज कुमार पुत्र बिजेंद्र अग्रवाल का नगर में चीनी घी व तेल का थोक व्यापार है तथा वे आसपास के कस्बा किठौर शाहजहांपुर मवाना में भी माल सप्लाई करते हैं तथा वहीं व्यापारियों पर रुपए जमा रखते हैं।