फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का हुआ ग्रैंड समापन, 200 से ज्यादा मॉडल्स की घर बैठे हुई क्राउनिंग

फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का  हुआ ग्रैंड समापन, 200 से ज्यादा मॉडल्स की घर बैठे हुई  क्राउनिंग

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का

हुआ ग्रैंड समापन,200 से ज्यादा मॉडल्स की घर बैठे हुई क्राउनिंग

-- सितंबर में इस पेजेंट के होने वाले स्टेट लेवल फेज के बारे में दी गई जानकारी

-- पेजेंट के दौरान विश्व के सबसे बड़े इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट की हुई लॉन्चिंग

-- मिस एफसीया एन्ड मिसेज एफसीया हुआ लॉन्च, दुनिया की 139 कंट्रीज की मॉडल्स करेंगी पार्टिसिपेट

जयपुर।   राजधानी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से 19 से 22 अगस्त तक ऑनलाइन मोड पर आयोजित किए जा रहे हिंदुस्तान के सबसे बड़े नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "फॉरएवर मिस, मिसेज व मिस टीन 2022 सीजन 2" का आज ग्रैंड समापन किया गया। इस पेजेंट के दौरान विश्व के सबसे बड़े इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस एफसीया एन्ड मिसेज एफसीया की घोषणा भी की गई। इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पूरी दुनिया भर से टोटल 139 देशों की मॉडल्स हिस्सा लेंगी और अपने टैलेंट को शोकेस करेंगी। 

शो आयोजक (एस्ट्रो राज) राजेश अग्रवाल ने बताया कि इन चार दिनों तक हिंदुस्तान के अलग अलग शहरों से 200 से अधिक मॉडल्स की क्राउनिंग घर बैठे उनके फैमिली मेंबर्स द्वारा की गई। जिसको इस पेजेंट के ऑफिशियल एप्लीकेशन व यूट्यूब चैनल पर काफी सारे लोगों ने लाइव देखा। साथ ही इसके अलावा इस पेजेंट के सितंबर में होने वाले दूसरे चरण की जानकारी भी सभी को दी गई जिसमें स्टेट लेवल विनर्स की क्राउनिंग ऑफलाइन तरीके से की जाएगी। 

उन्होंने आगे बताया कि इस बार तीन स्टेप्स में इस शो को प्लान और डिजाइन किया गया है। जिसमें पहला चरण सिटी विनर्स, दूसरा स्टेट विनर्स और तीसरा नेशनल लेवल की विनर्स का है। सितंबर में स्टेट लेवल फिनाले और दिसंबर में नेशनल लेवल फिनाले का आयोजन जयपुर में ही ऑफलाइन मोड पर किया जाएगा।