फिल्मी स्टाइल में लगाई कार में आग,ढांचे में तब्दील हुई कार 

फिल्मी स्टाइल में लगाई कार में आग,ढांचे में तब्दील हुई कार 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

फिल्मी स्टाइल में लगाई कार में आग,ढांचे में तब्दील हुई कार 

पहले शीशा तोड़ा फिर फ्यूल टैंक खोलकर लगा दी आग, आरोपी हिरासत में

मेरठ। लोहिया नगर क्षेत्र के लिसाड‍़ी गांव में नशेड़ी ने फिल्मी इस्टाईल में घर के बाहर मात्र 500 मीटर की दूरी पर  खडी कार में आग लगा दी। पहले उसने कार का शीशा तोड़ा उसके बाद फ्यूल टैंक खोलकर आग लगायी। कार में लगी आग से वहां से गश्त से गुजर रहे पुलिस कर्मी  मौके पर पहुंची । पुलिस कर्मियों ने कार में आग लगाकर भाग रहे आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है। कार मालिक ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 

 लिसाड़ी गांव निवासी अमजद का मकान है। मकान में कम जगह होने के कारण वह अपनी सैट्रों कार को मकान से पांच सौ मीटर की दूरी पर एक मैदान में खड़ी करता है।  रात करीब भी उसकी कार मैदान में खड़ी हुई थी, रात करीब 12:30 बजे शौकीन गार्डन का रहने वाला इमरान पुत्र वकील मैदान में पहुंचा, आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में पहले सेंट्रो कार का ईट से शीशा तोड़ा उसके बाद फ्यूल टैंक खोलकर उसमें आग लगा दी।जिसके बाद कार में ऊंची-ऊंची लपटे निकलने लगी आग की लपटों को देखकर निकट ही गस्त कर रहे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। और आग लगाकर भाग रहे सनकी आरोपी को दबोचकर हादसे की जानकारी दमकल विभाग को दी सूचना पाकर एक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर ढांचा बन चुकी थी।कार मालिक शहजाद ने बताया कि वह आरोपी को नही जानता और न ही उसकी कोई दुश्मनी है। शहजाद ने बताया कि आरोपी को घटनास्थल से पकड़ने के बाद पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह कार में आग लगाकर उसे फिल्मों की तरह उड़ता देखना चाहता था।

वहीं थाना पुलिस आरोपी को नशेड़ी बता रही है। पुलिस का कहना है कि नशे में आरोपी ने कार में आग लगाई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित द्वारा तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम किया जाएगा और जेल भेजा जाएगा।