प्रेमी की हत्या कर शव छुपाया, प्रेमी के घर वालो को लिखा पत्र

प्रेमी की हत्या कर शव छुपाया, प्रेमी के घर वालो को लिखा पत्र

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।


   मेरठ ।  परीक्षितगढ़ इलाके में एक विवाहित महिला को अपने प्रेमी के शव को नहर के पास फेंकने और सबूत छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने यह जानकारी दी।सूत्रो की माने तो साजिद ने कथित तौर पर महिला की मौजूदगी में जहर खा लिया था।
मेरठ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण् केशव कुमार  ने बताया महिला किठौर क्षेत्र के साजिद के गांव ललियाना की रहने वाली थी और उनके बीच दो दशक से अधिक समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
महिला की शादी परीक्षितगढ़ इलाके में हुई जहां साजिद की वेल्डिंग की दुकान थी। साजिद भी शादीशुदा था और उसकी पत्नी की मौत हो गई थी।साजिद महिला के घर आता जाता था और महिला के पति की अनुपस्थिति में उससे मिलता था।उसने जोर देकर कहा कि वह उससे शादी करे,लेकिन महिला ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अपने बच्चों को नहीं छोड़ सकती। साजिद ने उसे समझाने की कोशिश की और ऐसा न करने पर जहर खा लिया। महिला डर गई उसने अपने भाइयों को सूचित किया और उन्होंने पुलिस को सूचित किए बिना शव को ठिकाने लगाने का फैसला किया। 25 जून की रात शव को जंगल में ले जाकर परीक्षितगढ़ इलाके में एक नहर के किनारे फेंक दिया।
साजिद के परिवार को 30 जून को उनके घर के बाहर एक पत्र मिला, जिसमें दावा किया गया था कि साजिद मर चुका है और उसका शव नहर के किनारे से बरामद किया जा सकता है। उन्होंने पुलिस को सूचित किया और पत्र में उल्लिखित जगह से शव बरामद किया गया। मिश्रा ने कहा कि साजिद के फोन की लास्ट लोकेशन का पता उस मोहल्ले से चला, जहां एक महिला रहती थी। शक के आधार पर महिला को हिरासत में लिया गया और पूछताछ में उसने पूरी कहानी का खुलासा कर दिया ।