किसानों की समस्याओं के लिए आंदोलन जारी रहेगा 

किसानों की समस्याओं के लिए आंदोलन जारी रहेगा 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

किसानों की समस्याओं के लिए आंदोलन जारी

रहेगा 

 मेरठ ।भारतीय किसान यूनियन  ने अपनी समीक्षा बैठक ग्राम बहादरपुर में मेजर चिंदोडी की अध्यक्षता में आयोजित की, जिसमे मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी रहे, समीक्षा बैठक में जिले के समस्त पदाधिकारीगण मौजूद रहे । बैठक का संचालन हर्ष चाहल ने किया।

 बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने कहा की किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन जारी रहेगा, अगर अधिकारियो को पिछले समय में दी गई समस्याओं का समाधान सप्ताह भर में नही किया तो जल्द जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा, और अनिश्चितकालीन धरने के विकल्प पर योजना बनाई जाएगी,।

अनुराग चौधरी ने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट रहकर संगठन को मजबूत करने व सदस्यता अभियान को तेजी से चलाने का आव्हान किया।आगामी कार्यक्रम 16 फरवरी को किसान बंद को सफल बनाने एवम 14 मार्च को दिल्ली में होने वाली पंचायत के लिए भी संपर्क अभियान चलाने की अपील की गई। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से  देशपाल हुडा, सत्यवीर सिंह , सुरेंद्र, नरेश मवाना, ईश्वर सिंह, मुन्नू, धर्मपाल प्रधान, अनूप यादव , अंकित, विनोद, बंटू, जॉनी, पवन, सुनील, सेवाराम, ऋषिपाल, बबलू, भूरा, बिट्टू, नीरज, मोनू, उत्तम , हरपाल आदि मौजूद रहे ।