बिजली का कनेक्शन काटने पर संविदाकर्मी को पुलिसकर्मियों ने पीटा 

बिजली का कनेक्शन काटने पर संविदाकर्मी को पुलिसकर्मियों ने पीटा 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

बिजली का कनेक्शन काटने पर संविदाकर्मी को पुलिसकर्मियों ने पीटा 

मेरठ।  खरखौदा थाना क्षेत्र स्थित मेले में ट्रांसफार्मर में स्पार्किंग की कंप्लेन मिलने पर रिपेयर करने जा रहे विद्युत संविदाकर्मी से पुलिस कर्मियों ने मारपीट कर दी। इसके बाद संविदा कर्मी ने आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ तहरीर देते हुए थाने का बकाया बिल होने के चलते बिजली कनेक्शन काट दिया।

 ग्राम रसूलपुर धनतला निवासी हरिपाल पुत्र जय सिंह खरखोदा स्थित बिजली घर पर संविदाकर्मी हैं। बिजली विभाग को सूचना मिली कि कोल रोड स्थित एक ट्रांसफॉर्म में स्पार्किंग हो रही है। इसी के चलते हरिपाल रिपेयरिंग के लिए अपनी बाइक से निकल गया। जब वह खरखोदा बस स्टैंड पर पहुंचे तो वहां कुछ पुलिस कर्मियों ने हरिपाल को रोक लिया। विरोध करने पर अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी।

इसके बाद संविदाकर्मी ने मामले की जानकारी बिजली घर पर तैनात विद्युत विभाग के अधिकारियों को दी। इस दौरान विद्युत विभाग के अधिकारियों ने खरखोदा थाने पर बकाया बिजली का बिल होने के चलते खरखोदा थाने का बिजली का कनेक्शन काट दिया। आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस संबंध में जब खरखौदा थाना प्रभारी राजीव कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि थाने की लाइट काटने की बात निराधार है। मामूली विवाद हुआ था। दोनों में समझौता हो गया है। खरखोदा की लाइन में फाल्ट चल रहा है, इसलिए थोड़ी देर को लाइट गई थी। कोई भी लाइट थाने की नहीं काटी गई है।