सवारी समेत नाले में गिरा ई-रिक्शा,चालक सहित छह लाेग घायल

सवारी समेत नाले में गिरा ई-रिक्शा,चालक सहित छह लाेग घायल

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

सवारी समेत नाले में गिरा ई-रिक्शा,चालक सहित छह लाेग घायल

मेरठ।गुरूवार को  लिसाडी गेट में एक ई-रिक्शा सवारियों सहित नाले में जा गिरा। इसका वीडियो भी सामने आया है। नाले में गिरते समय ई-रिक्शा में सवारी बैठी हुई हैं। हादसे में ई-रिक्शा में बैठी करीब आधा दर्जन सवारियों सहित चालक घायल हो गया।शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह चालक और सवारियों को नाले से निकलकर इलाज के लिए भेज दिया।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो लिसाड़ी गेट का बताया जा रहा है। यहां पर सवारियों से भरे ई-रिक्शा को चालक मोड़ रहा है। यू टर्न लेते समय ई-रिक्शा अनियंत्रित हो गया और नाले में जा गिरा। इस दौरान कई लोगों ने ई-रिक्शा को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन नहीं रोक पाए। हादसे के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। क्षेत्रवासियों ने नाले में गिरी सवारियों सहित ई-रिक्शा चालक को किसी तरह बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा में बच्चे भी मौजूद थे। नाले में गिरने के कारण करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए।

नाले से निकलने के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि घटना नगर निगम की लापरवाही के चलते हुई है। क्षेत्र वासियों ने बताया कि सड़क टूटी होने के चलते चालक ई-रिक्शा को मोड़ रहा था, तभी हादसा हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।