तनाव में आयी दसवीं की छात्रा ने गोली मारकर की आत्महत्या

तनाव में आयी दसवीं की छात्रा ने गोली मारकर की आत्महत्या

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

तनाव में आयी दसवीं की छात्रा ने गोली मारकर की आत्महत्या

 प्री बोर्ड की परीक्षा को लेकर चल रही थी परेशान
मेरठ।  थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार  के सेक्टर चार में दीवान पब्लिक स्कूल की छात्रा ने अपने घर पर पिस्टल से गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। प्रीे बोर्ड की परीक्षा को लेकर छात्रा काफी परेशान चल रही थी।मौके से पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया हेेै।  पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।
जागृति विहार सेक्टर.4 प्रदीप चौधरी ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। उनकी पुत्री छात्रा हर्षिता चौधरी  दीवान पब्लिक स्कूल में कक्षा १० की छात्रा  थाी। गुरूवार को उसके पिता नोएडा किसी काम से गये थे। इस दौरान हर्षिता घर में रखी अवैध पिस्टल से कनपटी पर  ने पिस्टल से गोली मारकर ने आत्महत्या कर ली।गोली की आवाज सुनकर धूप सेक रही पत्नी और छोटी बेटी दौड कर अंदर पहुंची तो कमरे में बेटी हर्षिता का खून से लथपथ शव पड़ा था। बेटी का शव देकर प्रदीप की पत्नि की चीख निकल गयी। आसपास के लोग प्रदीप के घर पर पहुंचे तो हर्षिर्ता के शव का देखकर उनके होश उड गये। घटना की जानकारी मेडिकल पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से पिस्टल को बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।
अभिभावकों ने पुलिस को बताया कि बेटी पढ़ाई को लेकर बहुत परेशान रहती थी। उसकी प्री बोर्ड परीक्षा शुरू होने वाली थी। जिसकी वजह से उसे टेंशन थी। वही पिता प्रदीप बेटी की अचानक मौत से आनन फानन में घर पहुंचे।ेेे
एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि जागृति विहार निवासी 10वीं की छात्रा ने खुद को गोली मारकर जान दी है। पिस्टल ट्रांसपोर्टर प्रदीप चौधरी के यहां कहां से आई है। इसकी भी जांच की जा रही है। परिवार के लोगों ने परीक्षा आने के चलते डिप्रेशन में छात्रा को बताया है। हालांकि पुलिस दूसरे बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।