डाबर हाजमोला ने समाज के गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के लिए लॉन्च किया अनूठा कैंपेन

डाबर हाजमोला ने समाज के गुमनाम नायकों को  सम्मानित करने के लिए लॉन्च किया अनूठा कैंपेन

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

डाबर हाजमोला ने समाज के गुमनाम नायकों को

सम्मानित करने के लिए लॉन्च किया अनूठा कैंपेन


 मेरठ : अपने सीएसआर प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए विज्ञान पर आधारित भारत की अग्रणी आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड की ओर से स्वादिष्ट, मज़ेदार और पाचक डाबर हाजमोला ने समाज के गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के लिए एक फिल्म कैंपेन ‘हाजमोला अच्छाई का चटकारा’ का लॉन्च किया है।

‘हमें गर्व है कि हम समाज के इन गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के लिए मानवता से भरा यह कैंपेन लेकर आए हैं। ये वे लोग हैं जो समाज कल्याण के लिए निःस्वार्थ भाव से काम करते हैं और लोगों को मुश्किलों से बाहर निकालने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। उनके प्रयासों की सराहना करते हुए डाबर हाजमोला उनकी कहानियां लेकर आया है। फिल्म के माध्यम से दर्शाई गई ये कहानियां उनके निःस्वार्थ समर्पण को दर्शाती हैं। हमें विश्वास है कि समाज में बदलाव लाने वाली ये सकारात्मक कहानियां लोगों के दिलों को छू जाएंगी और उन्हें खूब प्रेरित करेंगी। यह फिल्म अपने सकारात्मक विचारों के साथ दर्शकों के अचेत मन को जागरुक बनाएगी और उन्हें हर कदम पर भलाई एवं दयालुता की याद दिलाती रहेगी। श्री अजय सिंह, परिहार, एचओडी, मार्केटिंग ओटीसी, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा। फिल्म ‘हाजमोला अच्छाई का चटकारा’ में तीन व्यक्तित्वों को दर्शाया गया है जो समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के मिशन के साथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं। फिल्म में शिल्पा सोनाली वंचित बच्चों को पढ़ाते हुए दिखती हैं, आंचल भल्ला ज़रूरतमंद लोगों को भोजन दे रही हैं, वहीं ओमकार नाथ शर्मा लोगों से वो दवाएं इकट्ठा करते हैं जिनकी अब उन्हें ज़रूरत नहीं और इन दवाओं को ज़रूरतमंद लोगों तक पहुंचाते हैं।

 ‘ज़िम्मेदार नागरिक के रूप में हम लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न कर समाज में बड़ा बदलाव ला सकते हैं। एक समाज के इन गुमनाम नायकों को धन्यवाद देना चाहिए, जो अपनी दयालुता के साथ इस दुनिया को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं। डाबर हाजमोला सभी से आग्रह करता है कि रुहाजमोला अच्छाई का चटकारा के साथ इन नायकों की गुमनाम कहानियों को सामने लेकर आएं, और उनके प्रति आभार व्यक्त कते हुए इंस्टाग्राम हैण्डल /@hajmolaindia पर इन कहानियों को शेयर करें। श्री अजय सिंह परिहार, ने कहा।