डबल एक्सएल में काम करने को लोगों ने किया था मना

डबल एक्सएल में काम करने को लोगों ने किया था मना

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा |

डबल एक्सएल में काम करने को लोगों ने किया था मना


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि फिल्म डबल एक्सएल में काम करने के लिये लोगों ने उन्हें मना किया था। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, ज़हीर इक़बाल और महत रघुवेन्द्र की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। हुमा कुरैशी को इस फिल्म के लिये लगभग 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा ।
हुमा कुरैशी ने कहा कि डबल एक्सएल में राजश्री त्रिवेदी की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की बात आई तो मैं डर गई थी, क्योंकि मेरे सबसे करीबी विश्वासपात्रों और साथियों ने मुझसे कहा था कि मैं गलती कर रही हूं। और यह मेरे करियर का अंत होगा। लेकिन इन सबके बावजूद मैंने अपना मन बना लिया और भूमिका निभाने का फैसला किया। हुमा कुरैशी ने कहा कि राजश्री का किरदार निभाना बहुत ही लिब्रेटिंग और एम्पॉवरिंग था।
इस फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा और मुझे मजबूत और अधिक आत्मविश्वासी बनाया। गौरतलब है कि गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है ।डबल एक्सएल 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।